राजस्थान

rajasthan

सुसाइड करने से पहले विवाहिता ने बनाया Video: कांस्टेबल पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, परिजनों को Sorry बोल नहर में कूदी

By

Published : May 29, 2021, 1:39 AM IST

Updated : May 29, 2021, 8:12 AM IST

श्रीगंगानगर में एक महिला ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाकर वायरल किया. वीडियो में महिला ने एक कांस्टेबल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही कांस्टेबल की पत्नी पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मामले में कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है.

married woman jumped into canal,  Sriganganagar news
सुसाइड करने से पहले विवाहिता ने बनाया Video

श्रीगंगानगर. जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने एक पुलिस कांस्टेबल पर दुष्कर्म (Police constable accused of rape) और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली. सुसाइड करने से पहले महिला ने एक वीडियो बनाया (married woman records video) और फिर नहर में छलांग लगा दी.

पढ़ें- दिनदहाड़े चलती कार में डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या

वहीं, महिला का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल मनीराम चौहान को निलंबित कर दिया. साथ ही कांस्टेबल के खिलाफ पुलिस थाने में मामला भी दर्ज कर लिया है. मामला सामने आने के बाद श्रीगंगानगर पुलिस (Sriganganagar Police) की जमकर किरकिरी हो रही है.

सुसाइड करने से पहले विवाहिता ने बनाया Video

बता दें, विवाहिता ने सुसाइड करने से पहले करीब 1 मिनट 10 सैकंड का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. इस वीडियो में विवाहिता ने कांस्टेबल मनीराम चौहान और उसकी पत्नी को दोषी बताया. वीडियो में महिला ने कांस्टेबल पर देह शोषण का आरोप लगाते हुए सुसाइड करने की बात कही है. महिला ने कहा कि लंबे समय से कांस्टेबल (Constable) और उसकी पत्नी उसे ब्लैकमेल और परेशान कर रहे हैं. वीडियो में मृतका ने अपने पिता, भाई और भाभी को सॉरी (Sorry) बोलते हुए अपने कृत्य के लिए माफी मांगी.

वीडियो वायरल (Video Viral) करने के बाद विवाहिता ने शुक्रवार को नहर में कूदकर आत्महत्या (married woman jumped into canal) कर ली. मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इसके बाद कांस्टेबल को एसपी ने निलंबित कर दिया. साथ ही उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Last Updated : May 29, 2021, 8:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details