राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: रंजिश के चलते युवक को लाठियों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Jun 6, 2020, 7:43 PM IST

श्रीगंगानगर में रंजिश के चलते एक व्यक्ति की लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने 6 नामजद सहित 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

murder in Suratgarh, Sriganganagar murder news
रंजिश के चलते लाठी से पीट-पीट कर हत्या

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर ).जिले के सूरतगढ़ क्षेत्र की बीरमाना ग्राम पंचायत में बीती रात एक व्यक्ति की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. राजियासर थाना पुलिस ने इस मामले में 6 नामजद सहित 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

रंजिश के चलते लाठी से पीट-पीट कर हत्या

पुलिस ने बताया कि बीरमाना गांव के ओमप्रकाश का युवा पुत्र सूर्यप्रकाश पिछले दिनों गांव ही की एक युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था. इसी बात को लेकर युवती के परिजनों ने ओमप्रकाश के परिवार के प्रति रंजिश पाली हुई थी. 5 जून की रात को ओम प्रकाश को फोन आया कि उसके पुत्र और भगाई गई युवती को बीरमाना गांव में लोगों ने घेर रखा है.

पढ़ें-भीलवाड़ा: शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण इलाकों में टिड्डी दल का तीसरा हमला, किसान अपनी फसलों को बचाते आए नजर

सूचना पाकर ओम प्रकाश अपने भांजे शंकरलाल के साथ बाइक पर रात को बीरमाना गांव पहुंचा. जहां पर पहले से ही लाठियों और विभिन्न धारदार हथियारों से लैस गांव के बृजलाल, सीताराम, मुकेश, प्रवीण, सोनू, संजू आदि करीब एक दर्जन लोगों ने उन पर हमला कर दिया. इस हमले में ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर शनिवार सुबह राजियासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें-जालोरः करंट लगने से बंदर की मौत, लोगों ने हिंदू रीति रिवाज से किया अंतिम संस्कार

पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सूरतगढ़ पुलिस उपाधीक्षक विद्या प्रकाश ने भी घटनास्थल का दौरा कर मौका मुआयना किया. वहीं थाना अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि कल सुबह 5 बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का मर्डर हो गया है. सूचना पाकर मय जाप्ता मौके पर पहुंचा तो देखा कि ओमप्रकाश की मौत हो चुकी है. उसे निजी साधन से राजियासर की सीएचसी में रखवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details