राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर : छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में पहुंचे बेनीवाल ने कही ये बड़ी बातें

डीएवी कॉलेज में आयोजित छात्र संघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि लोकसभा सदस्य हनुमान बेनीवाल ने कार्यलय का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कई बड़ी बातें कही.

By

Published : Nov 24, 2019, 2:40 PM IST

hanuman beniwal latest news, श्रीगंगानगर न्यूज

श्रीगंगानगर. डीएवी कॉलेज में आयोजित छात्र संघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि लोकसभा सदस्य हनुमान बेनीवाल ने कार्यलय का उद्घाटन किया. कार्यक्रम में अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संतोष कुमार सहारण ने की. वहीं कार्यक्रम में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी शिरकत की. और छात्रों का उत्साहवर्धन किया.

उद्घाटन समारोह में पहुंचे बेनीवाल ने कही ये बड़ी बातें

प्राचार्य डॉक्टर मीनू पूनिया ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि शैक्षणिक सत्र में इस बार कॉलेज ने 8 स्वर्ण पदक तथा खेलकूद में भी 9 चैंपियनशिप अपने नाम किए है. अतिथि के रूप में स्टेट बीजेपी उपाध्यक्ष आत्माराम एवं विशिष्ट अतिथि भाजयुमो अध्यक्ष गुरमीत सिंह बराड़, यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष संजय महिपाल मौजूद थे. इस दौरान महाविद्यालय प्रांगण में करीब 3 घंटे तक चले सांस्कृतिक कार्यक्रम व पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में महाविद्यालय स्टाफ एवम बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया.

वहीं मुख्य अतिथि सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मां धरती, पिता आकाश तथा गुरु मार्गदर्शक के रूप में विद्यार्थियों के शुभचिंतक हैं. सांसद बेनीवाल ने मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करने की परंपरा जारी रखने का महाविद्यालय प्रबंधन से आग्रह किया. बेनीवाल ने कहां विद्यार्थी सही सोच के साथ आगे बढ़े एवं साहसी बनकर नए राजस्थान के निर्माण में इस संस्था के माध्यम से योगदान दें.

पढ़ें: महाराणा प्रताप के घोड़े चेतक को लेकर वेब सीरीज में दिखाए गए आपत्तिजनक दृश्य के विरोध में उतरी करणी सेना, दी बड़ी चेतावनी

उन्होंने डीएवी कॉलेज की तारीफ करते हुए कहा कि राजस्थान में यह संस्था श्रेष्ठ संस्थानों में से एक है. जहां के विद्यार्थी शैक्षणिक व खेलकूद क्षेत्र में नए आयाम स्थापित कर रहे हैं. वहीं उन्होंने किसानों एवं विद्यार्थियों के लिए राजनीतिक विचार भी व्यक्त किए. समारोह में छात्र-छात्राओं ने राजस्थानी व पंजाबी लोकगीतों के माध्यम से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details