राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खेत से ग्वार फली तोड़ने पर किसान ने की महिला मजदूर की पिटाई

श्रीगंगानगर में मनरेगा में कार्य करने वाली महिला श्रमिक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जहां महिला मजदूर ने खेत से ग्वार की कुछ फलियां तोड़ ली थी जिसे लेकर खेत के मालिक ने महिला से मारपीट की.

woman laborer beaten, महिला मजदूर से मारपीट

By

Published : Aug 19, 2019, 5:30 PM IST

श्रीगंगानगर. जिले में मनरेगा में काम करने वाली महिला मजदूर से मारपीट का मामला सामने आया है. जहां मनरेगा मजदूर धापा देवी ने एक खेत में ग्वार की कुछ फलियां तोड़ ली तो खेत मालिक जगसीर सिंह ने उसके साथ मारपीट की. बता दें कि मनरेगा का कार्य 4 एलएल ढींगावाली से महियावाली को जाने वाली सड़क पर चल रहा था. जहां महिला श्रमिक ने एक किसान के खेत में घुसकर ग्वार की कुछ फलियां तोड़ ली थी.

किसान ने की महिला मजदूर की पिटाई

जिस पर आक्रोशित होकर किसान ने मनरेगा श्रमिक धापा देवी के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद सोमवार को पीड़िता के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे और एसपी से मुलाकात की उन्होंने पुलिस अधीक्षक को बताया कि धापा देवी के साथ मारपीट के बाद वह जिला अस्पताल में भर्ती है. लेकिन पुलिस ने अभी तक ना ही पीड़िता का ब्यान लिया और न ही मामला दर्ज किया है.

पढ़ें-सीकर: कुंड में नहाने उतरें दो युवकोंं की डूबने से मौत

पूरे मामले में पीड़िता की चुनावढ थाने में सुनवाई नहीं होने से आक्रोशित मनरेगा श्रमिकों ने सोमवार को जिला पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा को ज्ञापन देकर किसान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक ने चुनावढ थानाधिकारी को निष्पक्ष कारवाई के निर्देश दिए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details