राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सूरतगढ़ में मिला अज्ञात युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में गुरुवार को एक खेत में एक शव पड़ा हुआ मिला, जिससे लोगों में हड़कम्प मच गया. सूचना मिलने पर सूरतगढ़ डीवाईएसपी विद्याप्रकाश और सिटी थाना प्रभारी निकेत पारीक पहुंचे और मामले की तहकीकात की. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्तगी करने में जुटी हुई है.

By

Published : Jan 30, 2020, 8:39 PM IST

Sriganganagar news, श्रीगंगानगर की खबर
सूरतगढ़ में मिला अज्ञात युवक का शव

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). जिले के सूरतगढ़ में गुरुवार को हनुमानगढ़ फोर लेन के समीप एक खेत में युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. जानकारी के अनुसार खेत का मुखिया सुबह जब अपने खेत पहुंचा तो उसने देखा कि खेत के पास बने एक कमरे के नजदीक एक युवक का शव मिला. साथ ही मौके पर खून भी बिखरा हुआ मिला.

सूरतगढ़ में मिला अज्ञात युवक का शव

सूचना मिलने के बाद मौके पर सूरतगढ़ डीवाईएसपी विद्याप्रकाश और सिटी थाना प्रभारी निकेत पारीक पहुंचे. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है. पुलिस के मुताबिक युवक की पत्थर से मार-मार कर हत्या की गई है. पुलिस ने मामले की नजाकत को देखते हुए श्रीगंगानगर से एफएसएल और डॉग्स स्क्वायड की टीम बुलाकर सबूत एकत्रित कर लिए गए है.

पढ़ें- सड़क हादसा: बस की टक्कर से 7 साल के बच्चे की मौत, ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार

फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस मृतक की शिनाख्तगी करने का प्रयास कर रही है. के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं, थानाप्रभारी का कहना है कि शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. जैसे ही युवक की पहचान हो जाएगी, उसी समय परिजनों को बुलाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details