राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर में बीच सड़क पर मिली लाश, पास में खड़ी मिली कार... जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 8, 2020, 3:26 PM IST

श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ उपखंड में शनिवार को करणी मंदिर के समीप बीच सड़क सिर कुचले युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

shriganganagar news, etv bharat hindi news
रोड पर पड़ा मिला युवक का शव

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). जिले के सूरतगढ़ उपखंड में शनिवार को करणी मंदिर के समीप बीच सड़क सिर कुचले युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 9 बजे लोगों ने करणी माता मंदिर के समीप बीच सड़क बुरी तरह सिर कुचले युवक का लहूलुहान शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद सिटी थाना के एसआई सुभाष कुमार पुलिस के बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. मृतक की जेब से एक आधार कार्ड बरामद हुआ जो कि भंवरलाल पुत्र हनुमान राम निवासी घड़साना होना पाया गया.

पढ़ेंःपालीः युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, चार लोगों के खिलाफ उकसाने का मामला दर्ज

इसके अलावा पुलिस को अन्य किसी प्रकार के दस्तावेज नहीं मिले. वहीं सड़क के दूसरी ओर एक मारुति कार भी खड़ी मिली जिसका भी कोई अता पता नहीं चल सका. इस दौरान पुलिस ने कार की चाबी की सड़क के इर्द-गिर्द तलाश की मगर सफलता नहीं मिल सकी. इस संबंध में सिटी पुलिस ने पीलीबंगा मार्ग पर नाकाबंदी करवाते हुए पुलिस की एक टीम को भी अज्ञात वाहन की तलाश के लिए भेजा.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर सिटी थानाधिकारी रामकुमार लेघा और डीएसपी विद्या प्रकाश भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. पुलिस के अनुसार मृतक किसी बड़े वाहन की चपेट में आया है. फिलहाल पुलिस पास ही स्थित करणी मंदिर में लगे सीसीटीवी समेत मानकसर सर्किल और चेतक चौराहे के फुटेज खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details