राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 18, 2021, 10:04 PM IST

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर: रावलामंडी में घर से लापता हुई महिला का मिला शव

श्रीगंगानगर के रावला थाना क्षेत्र में घर से तीन दिन पहले लापता हुई महिला का शव निकटवर्ती गांव आनंदगढ़ की रोही में खराब हालत में मिला. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, और घटनाक्रम की जानकारी ली. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर रावला मॉर्चरी में रखवाया और परिजनों को इसकी सूचना दी.

श्रीगंगानगर न्यूज, राजस्थान न्यूज, Shri Ganga Nagar news, rajasthan news
रावलामंडी में घर से लापता हुई महिला का मिला शव

श्रीगंगानगर.जिले में रावला थाना क्षेत्र में घर से तीन दिन पूर्व लापता हुई 45 वर्षीय महिला का शव निकटवर्ती गांव आनंदगढ़ की रोही में काफी खराब हालत में मिला. गुरुवार को किसी राहगीर ने रोही में महिला के कपड़ों को देख कर पुलिस को सूचना दी.

इसके बाद लापता महिला का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर रावला मॉर्चरी में रखवाया और परिजनों को इसकी सूचना दी.

वहीं, परिजनों ने मामले में हत्या की भी आशंका जताई है. घटनाक्रम की मिली जानकारी के अनुसार करीब 3 दिन पहले महिला घर से लापता थी. परिजनों ने हत्या का अंदेशा लगाते हुए हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को रावला मोर्चरी में रखवा कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:सेना भर्ती रैली 2021 का 11वां दिन, सोल्जर जीडी के लिए 2573 युवाओं ने लगाई दौड़

साथ ही महिला के शव का कल पोस्टमार्टम होगा. फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा. बता दें कि लापता महिला के शव मिलने की सूचना मिलने पर रायसिंहनगर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल मीणा ,पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details