राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर : वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

By

Published : May 12, 2021, 4:16 PM IST

श्रीगंगानगर में स्थित सरकारी अस्पताल में बुधवार को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी. इस दौरान कई लोगों ने अपने मुंह पर मास्क तक नहीं लगाया था और सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई. अस्पताल प्रशासन भी दर्शक बन कर सब देख रहा था.

श्रीगंगानगर हिंदी न्यूज, Sriganganagar Corona Case
श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

श्रीगंगानगर.जिले केरायसिंहनगर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर लोगों में कोरोना संक्रमण का खौफ नजर नहीं आ रहा है. बुधवार को सरकारी अस्पताल में 45+ के नागरिकों को वैक्सीन लगाई जा रही है.

वैक्सीनेशन को लेकर आज सुबह से ही सरकारी अस्पताल में सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों की भारी भीड़ के बीच पुलिस सब इंस्पेक्टर और पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंचा, लेकिन वो भी इन बिगड़े हुए हालातों में भीड़ का हिस्सा बनता हुआ नजर आया. भारी भीड़ के बीच टीकाकरण कक्ष भी छोटा नजर आया. जिसके चलते सोशल डिस्टेंसिंग की तो खुलकर धज्जियां उड़ रही थी. प्रशासनिक अधिकारी पूरे मामले में दर्शक बने हुए नजर आए.

पढ़ें-राजस्थान से जांच के लिए पुणे भेजे गए सैंपल्स में यूके स्ट्रेन की पुष्टि: डॉ. रघु शर्मा

रायसिंहनगर के सरकारी अस्पताल से ही तस्वीरें काफी हैरान और परेशान करने वाली है. क्योंकि जहां एक ओर सरकार सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर आम जनता को लगातार जागरूक कर रही है. लेकिन यह तस्वीरें कहीं ना कहीं संक्रमण को बढ़ावा दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details