राजस्थान

rajasthan

Big News : जेल में भिड़े लॉरेंस बिश्नोई और जॉर्डन गैंग के गुर्गे, ड्यूटी स्टाफ से भी धक्का-मुक्की

By

Published : Dec 15, 2022, 10:48 PM IST

श्रीगंगानगर सेंट्रल जेल में गुरुवार को लॉरेंस बिश्नोई और जॉर्डन गैंग के गुर्गों में भिड़ंत (Clash in Sri Ganganagar Central Jail) हो गई. बीच-बचाव करने आए ड्यूटी स्टाफ से भी धक्का-मुक्की की गई. 12 बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Clash in Shri Ganganagar Central Jail
Clash in Sri Ganganagar Central Jail

श्रीगंगानगर.जिले केसेंट्रल जेल में गुरुवार को दो गुटों में भिड़ंत हो गई. ये गुर्गे लॉरेंस बिश्नोई और जॉर्डन गैंग के (Clash in Sri Ganganagar Central Jail) हैं. इन दोनों गुटों के गुर्गों ने एक दूसरे पर ईंटे चलाई. इस दौरान बीच बचाव करने आए उप कारापाल और ड्यूटी स्टाफ के साथ भी अभद्रता और धक्का-मुक्की की गई.

एसपी आनद शर्मा ने बताया कि श्रीगंगानगर सेन्ट्रल जेल में लॉरेंस बिश्नोई और जॉर्डन गैंग (Clash Between Lawrence Bishnoi and Jordan gang) के गुर्गे जेल में बने पार्क के पास खड़े थे. दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई की बात मारपीट तक पहुंच गई. इस पर वे लोग पार्क में लगी ईंटें उखाड़ कर एक दूसरे को मारने लगे.

पढ़ें. Gang War In Rajasthan: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या, देखिए Live Video

घटना की सूचना मिलने पर उप कारापाल और ड्यूटी स्टाफ पहुंचा और बीच बचाव का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने इनके साथ भी अभद्रता और धक्का-मुक्की की. एसपी आनंद शर्मा के अनुसार जेल प्रहरी लेखराम की रिपोर्ट पर 12 बंदियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच एसआई रामेश्वरलाल को सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details