राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: सादुलशहर में फर्जी पट्टे जारी करने के मामले में जांच के लिए पहुंची चुरू एसीबी की टीम

By

Published : Nov 27, 2020, 1:37 PM IST

श्रीगंगानगर के सादुलशहर की नगरपालिका में लोगों की ओर से भ्रष्टाचार की जाने की शिकायत की जांच के लिए चूरू एसीबी की टीम नगरपालिका पहुंची है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि नगरपालिका के संबंधित कर्मचारियों ने मिलीभगत कर फर्जी पट्टे जारी कर दिए और अब उन्हें ना तो रिकार्ड दिया जा रहा और ना ही कोई जानकारी दी जा रही है.

श्रीगंगानगर न्यूज, राजस्थान न्यूज, shri ganganagar news, rajasthan news
फर्जी पट्टे जारी करने के मामले में जांच करने पहुंची चुरू ACB टीम

सादुलशहर (श्रीगंगानगर).जिले की नगरपालिका में लोगों की ओर से भ्रष्टाचार की जाने की शिकायत की जांच के लिए चूरू एसीबी की टीम सादुलशहर नगरपालिका पहुंची हैं. एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश स्वामी ने बताया कि कस्बे के प्रेमसागर व मेघराज सिंघला की ओर से नगरपालिका में गलत नामांतरण और पट्टे जारी करने की शिकायत प्राप्त हुई थी.

फर्जी पट्टे जारी करने के मामले में जांच करने पहुंची चुरू ACB टीम

जिसमें शिकायतकर्ता ने आरोप लगाए हैं कि नगरपालिका के संबंधित कर्मचारियों ने मिलीभगत कर फर्जी पट्टे जारी कर दिए और अब उन्हें ना तो रिकार्ड दिया जा रहा और ना ही कोई जानकारी दी जा रही है. इसके लिए पीड़ित पक्ष और सादुलशहर विधायक जगदीश चंद्र जांगिड़ की तरफ से पत्र मुख्यमंत्री कार्यालय में शिकायत भेजी गई थी.

इसी मामले की जांच के लिए टीम यहां पहुंची है और दस्तावेजों की जांच की गई है. वहीं, शुक्रवार को पीड़ित पक्ष व अन्य लोगों के बयान लिए जाएंगे, इसके साथ ही पट्टे जारी करने वाले अधिकारियों के बयान भी लिए जाएंगे.

पढ़ें:शादी में 100 से ज्यादा मेहमान बुलाने वालों पर जयपुर पुलिस हुई सख्त, चलाया विशेष अभियान

जिसके बाद मौका स्थल का निरीक्षण भी किया जाएगा. फिलहाल एसीबी की टाम इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. इसके बाद दोषी कर्मचारियों व अधिकारियों पर फर्जीवाड़ा करने के आरोप में कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details