राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 13, 2020, 10:58 PM IST

ETV Bharat / state

केमिकल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा, चालक-खलासी गंभीर घायल

सूरतगढ़ में राधा स्वामी सत्संग भवन के निकट केमिकल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में 2 लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों को ट्रामा सेंटर लाया गया, जिसके बाद उन्हे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया.

Road accident Sri ganganagar, सड़क हादसा श्रीगंगानगर
केमिकल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). सूरतगढ़-हनुमानगढ़ बाईपास पर राधा स्वामी सत्संग भवन के निकट सोमवार को कैमिकल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में 2 लोग घायल हो गए.

घायलों को निजी वाहन से ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चालक को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक चालक नारायण और खलासी देवाराम पुत्र माघाराम निवासी गांव हुड्डों की ढाणी (बाड़मेर) कांडला से टैंकर में केमिकल भरकर पंजाब के बरनाला की ओर जा रहे थे, कि श्रीगंगानगर- हनुमानगढ़ बाईपास पर राधा स्वामी सत्संग भवन के निकट मोड़ पर टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया.

पढ़ें-नागौर-डीडवाना हाईवे पर हादसा, बेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

टैंकर के सड़क पर पलट जाने से चालक और खलासी गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां चालक नारायण को गंभीर चोट लगने पर उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया.

पढे़ं-जयपुर: शाहपुरा में अनियंत्रित केंटर ने मारी ट्रैक्टर को टक्कर, 1 की मौत

सूचना पर डीएसपी विद्याप्रकाश और सीआई रामकुमार लेघा बल के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद टैंकर के बीच सड़क पर पलटने से यातायात को डायवर्ट किया गया. वहीं, केमिकल के कारण आसपास के क्षेत्र में दुर्गंध फैल गई, जिससे एकबारगी लोगों का सांस लेना मुश्किल हो गया. मौके पर पहुंची नगर पालिका दमकल ने पानी का छिड़काव कर केमिकल की दुर्गंध को कम किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details