राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 19, 2020, 3:35 AM IST

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगरः सेवानिवृत कर्मचारी से लूट का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में बुधवार को हुए एक लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा.

Suratgarh Police News,  Robbery case in suratgarh
सेवानिवृत कर्मचारी से लूट का मामला

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). जिले के सूरतगढ़ में सेवानिवृत कर्मचारी से नकदी लूट के मामले में सिटी पुलिस ने गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि सिटी थाना में पीड़ित ने बुधवार को 2 लोगों के खिलाफ 7 लाख 20 हजार रुपए से भरा एक बैग लूट कर फरार हो जाने का मामला दर्ज करवाया था.

सिटी थाना के सीआई रामकुमार लेघा ने बताया कि परिवादी सेवानिवृत कर्मचारी वार्ड नंबर 1 निवासी सत्यनारायण मिश्रा ने बुधवार को 2 लोगों के खिलाफ लूट के आरोप में केस दर्ज करवाया था. एफआईआर में पीड़ित ने बताया कि वार्ड नंबर 1 में उसने 8 लाख 70 हजार रुपए में एक प्लॉट बेचा था. बुधवार को वह प्लॉट की लिखा-पढ़ी के लिए वार्ड नंबर 1 निवासी भागी के साथ तहसील गया था, जहां लिखा-पढी के बाद उसने शेष राशि 7 लाख 20 हजार रुपए लेकर बैग में रख लिए.

सेवानिवृत कर्मचारी से लूट का मामला

पढ़ें-धौलपुर: सर्राफा व्यापारी से लूट का खुलासा, अंतरराज्यीय गैंग के 4 लुटेरे गिरफ्तार

रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि भागी के साथ वह स्कूटी पर घर लौट रहा था कि रास्ते में भागी ने उसे स्कूटी से नीचे गिरा दिया और रुपयों का बैग लूट कर फरार हो गया. सीआई ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आरोपी भागीरथ उर्फ भागी (25) पुत्र अमरचंद मेघवाल निवासी 13 एमडी (घड़साना) को बस स्टैंड से गिरफ्तार किया. आरोपी लूट करने के बाद बस से भागने की फिराक में था. इससे पूर्व ही पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

हालांकि, पुलिस अबतक आरोपी से लूट की राशि बरामद नहीं कर पाई है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यहां किराए के मकान में रहता था, जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. सीआई ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा. साथ ही जल्द ही अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लूट की राशि 7 लाख 20 हजार रुपए बरामद कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details