राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

निहालचंद मेघवाल की जीत पर जश्न में डूबे बीजेपी कार्यकर्ता, वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे गूंजा इलाका

श्रीगंगानगर में बीजेपी प्रत्याशी निहालचंद मेघवाल की जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. वहीं, जिले की मंडियों में विजय जुलूस निकाला जा रहा है.

By

Published : May 24, 2019, 5:02 PM IST

श्रीगंगानगर में बीजपी कार्यकर्ताओं जश्न में डूबे

श्रीगंगानगर.लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता जश्न में डूबे हैं. श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी निहालचंद मेघवाल ने जीत दर्ज की है. जिसे लेकर उनके समर्थकों में गजब का उत्साह है.

राजस्थान समेत देश में भाजपा को मिले प्रचंड जनादेश की खुशी में श्रीगंगानगर जिले की मंडियों में बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक विजय जुलूस निकाल रहे हैं. इस दौरान लोग अबीर गुलाल का तिलक लगा रहे हैं. साथ ही पटाखे फोड़े जा रहे हैं. वहीं मिठाई बांटकर लोग एक दूसरे को जीत की बधाई दे रहे हैं.

श्रीगंगानगर में बीजपी कार्यकर्ताओं जश्न में डूबे

श्रीगंगानगर लोकसभा सीट से विजयी प्रत्याशी निहालचंद मेघवाल शुक्रवार को सूरतगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से मुलाकात की. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने निहालचंद मेघवाल को रंग गुलाल लगाकर बधाई दी. वहीं भाजपा की जीत की खुशी पर जिले की कई मंडियों में वंदे मातरम, भारत माता की जय के जयकारे गूंजे.

इस दौरान निहालचंद मेघवाल के गृह क्षेत्र रायसिंहनगर में भी जश्न का माहौल रहा. बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर भाजपा कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. वहीं, श्रीकरणपुर विधानसभा में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी और पटाखे चला कर खुशी मनाई. जीत के बाद बीजेपी प्रत्याशी मेघवाल जनता से मिलकर उन्हें धन्यवाद देने के लिए हर विधानसभा में जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details