राजस्थान

rajasthan

बीडी कल्ला पहुंचे विष्णुदत्त विश्नोई के निवास स्थान, परिजनों ने की न्यायपूर्ण जांच की मांग

By

Published : May 30, 2020, 3:03 PM IST

उर्जा मंत्री बीडी कल्ला, शुक्रवार को एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई के निवास स्थान लूणेवाला गांव पहुंचे. जहां उन्होंने उनके परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. इस दौरान विष्णुदत्त विश्नोई के चाचा रिटायर्ड पुलिस अफसर सुभाष विश्नोई ने कहा कि उन्हें कोई आर्थिक मदद नहीं चाहिए, वो सिर्फ इतना चाहते हैं कि इस मामले में न्यायपूर्ण तरीके से जांच हो.

बीडी कल्ला पहुंचे एसएचओ के घर, BD kalla reached SHO house
बीडी कल्ला पहुंचे विष्णुदत्त विश्नोई के निवास स्थान

श्रीगंगानगर.राज्य के उर्जा मंत्री बीडी कल्ला शुक्रवार को एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके निवास स्थान लूणेवाला गांव पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने विष्णुदत्त विश्नोई के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि वे एक ईमानदार पुलिस अफसर थे.

बीडी कल्ला पहुंचे विष्णुदत्त विश्नोई के निवास स्थान

उर्जा मंत्री ने कहा कि मैं विष्णुदत से व्यक्तिगत रूप से भलीभांति परिचित था. साथ ही कहा कि उनके इस तरह से चले जाने से गहरी क्षति हुई है. इस मौके पर विष्णुदत्त विश्नोई के चाचा रिटायर्ड पुलिस अफसर सुभाष विश्नोई ने कहा कि उनके परिवार को पैसा या अन्य कोई सुविधा नहीं चाहिए, वो सिर्फ ये चाहते हैं कि मामले में न्यायपूर्ण जांच हो.

पढ़ेंःCorona Update: प्रदेश में कोरोना के 298 नए मामले, कुल पॉजिटिव आंकड़ा 8365

परिजनों ने उर्जा मंत्री से मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. मंत्री ने परिजनों को आश्वासन दिया कि वे मुख्यमंत्री को मामले से अवगत करवाएंगे. मंत्री के साथ सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड़, पूर्व विधायक सोहन नायक, पूर्व प्रधान और आईसीसी के हरजिंदर सिंह बराड़ समेत कई नेता मौजूद रहे. करीब एक घंटे तक बीडी कल्ला ने एसएचओ के परिजनों से इस मामले में बातचीत की.

पढ़ें- कोटपूतली में मोटर गैराज राज्यमंत्री के नेतृत्व में बैठक, पेयजल सहित कई मसलों पर हुई चर्चा

इस मौके पर लूणेवाला सरपंच विनोद भी मौजूद रहे. सरपंच ने गांव के स्कूल का नाम विष्णुदत्त विश्नोई के नाम से किए जाने की मांग रखी. वहीं विष्णुदत के चाचा रिटायर्ड एएसपी विश्नोई ने कहा कि अगर सीबीआई से जांच नहीं हुई तो पुलिस का सरकार से विश्वास उठ जाएगा. सरकार पुलिस पर दबाव बनाकर कार्य करवाती है तो अधिकारी ईमानदारी से काम नहीं कर पाएंगे. सरकार को त्वरित कार्रवाई करते हुए सीबीआई से जांच करवानी चाहिए जिससे पुलिस में आत्मसम्मान पैदा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details