राजस्थान

rajasthan

भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के सादुलशहर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

By

Published : Dec 29, 2019, 5:41 PM IST

श्री गंगानगर के सादुलशहर में मन्नीवाली गांव के आत्माराम तरड़ को भाजपा का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. इस दौरान रविवार को गांव के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. वहीं, तरड़ इससे पहले भाजपा में प्रदेश उपाध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष पद पर अपनी भूमिका निभा चुके है.

श्री गंगानगर की खबर, Atmaram Tarad
आत्माराम तरड़ को भाजपा का जिलाध्यक्ष बनाया गया

सादुलशहर (श्री गंगानगर).जिले के सादुलशहर विधानसभा के गांव मन्नीवाली निवासी आत्माराम तरड़ को भाजपा का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. इससे सादुलशहर के भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. वहीं, रविवार को जिलाध्यक्ष के गांव लालगढ़ जाटान में भाजपा के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं और किसानों ने स्वागत किया और पटाखे फोड़े.

आत्माराम तरड़ को भाजपा का जिलाध्यक्ष बनाया गया

किसानों ने कहा कि पहली बार सादुलशहर के किसी कार्यकर्ता को जिलाध्यक्ष पद मिला है. ऐसे में खुशी दोगुना है. उन्होंने कहा की भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है और संगठन में नई ऊर्जा का संचार हुआ है.

बता दें कि आत्माराम तरड़ इससे पहले भाजपा में प्रदेश उपाध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष पद पर अपनी भूमिका निभा चुके है. आत्माराम तरड़ अभी भारतीय कृषि अनुसंधान बीकानेर में संभाग डायरेक्टर है.

पढ़ें- श्रीगंगानगरः BSF के जवानों ने किया पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन, पशुओं को मिलेगी मुफ्त दवाएं

आत्माराम तरड़ किसान वर्ग में आते है. इनका पूरा परिवार खेती करता है. पहली बार सादुलशहर के किसी किसान नेता को जिलाध्यक्ष के लिए चुना गया है. इससे किसानों में भी काफी खुशी देखने को मिल रही है.

आत्माराम तरड़ ने कहा कि प्रदेश और राष्ट्रीय भाजपा ने मुझे जिलाध्यक्ष का नेतृत्व सौंपा है. मैं इसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाउंगा और पार्टी को निरंतर आगे बढ़ाने का प्रयास करूंगा. इसके साथ ही इलाके का किसान होने के साथ ही मैं किसानों की आवाज को भी जिलाध्यक्ष के माध्यम से राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाऊंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details