राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

क्या राष्ट्रवादी और हिंदू होने के लिए भाजपा का फार्म भरना जरूरी हैः अशोक गहलोत

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पार चरम पर है. आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश के एक दिवसीय दौर पर हैं. सूरतगढ़ में राहुल ने चुनावी जनसभा को संबोधित कर बीजेपी पर निशाना साधा. साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Mar 26, 2019, 1:57 PM IST

Updated : Mar 26, 2019, 4:38 PM IST

सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना

सूरतगढ़(श्रीगंगानगर). जनसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी का यहां से शुरुआत करना शुभ संकेत है. इस धरती ने इतिहास बनाया है. साथ उन्होंने कहा कि बीजेपी का शासन करने का तरीका अलग है. राहुल गांधी जाकर मोदी से गले मिल गए गुस्सा शांत करो प्यार मोहब्बत की राजनीति करो. बीजेपी के शासन में 90 लोग मारे गए, 70 गुर्जर मारे गए. हमने एक भी फायरिंग नहीं होने दिया.

देखें वीडियो


साथ ही उन्होंने किसानों की कर्ज माफी को लेकर कहा कि राहुल गांधी की इच्छा थी कि 4 दिनों में किसान कर्ज माफी की जाए. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने वादा किया रोजगार, कालेधन का कोई पता नहीं है, वादे भी झूठे किए.

सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी के राष्ट्रवाद को लेकर कहा कि भाजपा कभी राष्ट्रवाद की बात करतीहैं, कभी हिंदू की क्या हम राष्ट्रवादी नहीं हैं हिंदू नहीं है भाजपा का फार्म भरना जरूरी है क्या. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस आपकी पार्टी है. कृपा नई शुरुआत करो अपको इस सीट को जिताना है.
Last Updated : Mar 26, 2019, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details