राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 29, 2020, 2:06 PM IST

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर में चोरों ने एक साथ 3 घरों को बनाया निशाना, लाखों का माल पार

श्रीगंगानगर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. इस दौरान चोरों ने तीन घरों में घुसकर नकदी और सोने-चांदी के आभूषणों चोरी कर फरार हो गए. वहीं पुलिस सीसीटीवी की मदद से चोरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

theft cases in Sriganganagar, श्रीगंगानगर में चोरी की वारदात
श्रीगंगानगर में फिर 3 घरों में चोरों ने किया हाथ साफ

श्रीगंगानगर. जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. शहर के अलावा आस पास के कस्बों में भी चोर गिरोह अब सक्रिय हो गए हैं. पिछले कुछ दिनों में चोरों ने दर्जनभर से अधिक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

चोर गिरोह ने रात को सुनी दुकानों और घरों को निशाना बनाकर उसमें सेंध लगाते है. ऐसे ही जिले के घड़साना कस्बे की कॉलोनी में सुने मकानों को निशाना बनाकर चोरों ने ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान चोरों ने तीन घरों में घुसकर नकदी और सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी करके फरार हो गए.

श्रीगंगानगर में फिर 3 घरों में चोरों ने किया हाथ साफ

चोरों ने जिन तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, उन घरों के मालिक शादी समारोह में गए हुए थे. चोरों ने पटवारी गुरबख्श सिंह, मास्टर मोहन लाल और भैरव दीप सिंह बराड़ के घर से लाखों रुपए का कीमती माल लेकर फरार हो गए. पटवारी गुरबख्श सिंह ने बताया कि वह रिश्तेदारी में पूरे परिवार के साथ शादी अटेंड करने के लिए गए थे. पीछे से चोरों ने घर में रखे 20 हजार रुपए नकदी और चांदी के आभूषण चुराकर ले गए.

यह भी पढ़ें-श्रीगंगानगर: सूचना केंद्र में आतंकी घुसने की सूचना, मॉक ड्रिल से सामने आई खामियां

वहीं इसी तरह दो अन्य घरों में भी चोरी की वारदात को आराम से अंजाम देकर चोर नकदी और कीमती सामान चुरा कर ले गए हैं. कस्बे में लगातर हो रही चोरियों के भय से कस्बे के लोग दहशत में हैं. चोरी की घटना के बाद थानाधिकारी विजेंद्र शीला घटना स्थल का मौका मुआयना किया. वहीं पुलिस सीसीटीवी की मदद से चोरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details