राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर में मिला कोरोना पॉजिटिव, हालत गम्भीर होने पर बीकानेर किया गया रेफर

By

Published : May 26, 2020, 4:32 PM IST

श्रीगंगानगर की ब्रह्म कॉलोनी में सोमवार रात को दूसरा कोरोना पॉजिटिव मिला है. जिसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. लेकिन, गम्भीर हालत को देखते हुए उसे बीकानेर रेफर कर दिया गया है.

श्रीगंगानगर न्यूज, श्रीगंगानगर में कोरोना के केस, Sri ganganagar News, Corona case in Sri ganganagar, राजस्थान न्यूज, ब्रह्म कॉलोनी में कोरोना पॉजिटिव,  Rajasthan News, Corona positive in Brahma Colony
श्रीगंगानगर की ब्रह्म कॉलोनी में मिला कोरोना पॉजिटिव

श्रीगंगानगर. देश और प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मिल रहे लोगों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. मगर जिले में अभी तक शांति बनी हुई थी. लेकिन शहर की ब्रह्म कॉलोनी में सोमवार रात को दूसरा कोरोना पॉजिटिव मिला है. जिसके बाद इलाके लोगों में हड़कंप मच गया.

श्रीगंगानगर की ब्रह्म कॉलोनी में मिला कोरोना पॉजिटिव

पीएमओ डॉक्टर कामरा ने बताया कि, रविवार तक चिकित्सा विभाग 1 हजार 527 कोरोना संदिग्धों के सैंपल ले चुका है. इनमें से 1 हजार 526 की रिपोर्ट चिकित्सालय प्रशासन को सोमवार को मिली. रिपोर्ट में 1 हजार 523 लोग नेगेटिव आए हैं, जबकि शेष 3 सैंपल में से दो सैंपल 20 मई को पॉजिटिव मिले लोगों के हैं. वहीं, एक सैंपल की सोमवार देर रात को पोजिटिव होने की पुष्टि हुई है. ब्रह्म कॉलोनी में दूसरा कोरोना पोजिटिव सामने आने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीमें जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंच गईं. साथ ही इलाके से 27 लोगों के सैंपल लिए हैं. ऐसे में अब तक 1 हजार 554 कोरोना संदिग्धों के सैंपल लिए जा चुके हैं. अब चिकित्सा विभाग और प्रशासन को 28 कोरोना संदिग्धो की रिपोर्ट का इंतजार है.

पढ़ेंःकोटा में 4 Corona Positive, संक्रमितों की संख्या 390

बता दें कि, सोमवार देर रात को कोरोना पॉजिटिव रोगी सामने आने के बाद ब्रह्म कॉलोनी में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी पहुंच गए. उन्होंने पॉजिटिव रोगी के घर के आस-पास विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. वहीं, रात को ही पॉजिटिव मिले रोगी को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. लेकिन, उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे बीकानेर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details