राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर में बस से गिरा मासूम, टायर के नीचे सिर आने से हुई मौत....बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

श्रीगंगनगर के रायसिंहनगर में एक बच्चे की सड़क हादसे में मौत हो गई. बच्चा अपनी मां के साथ बस में बैठा था. अचानकर बस का ब्रेक लगने से बच्चा नीचे गिर गया और बस के टायर के नीचे सिर आ जाने से बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई.

By

Published : Sep 29, 2021, 3:39 PM IST

Updated : Sep 29, 2021, 4:43 PM IST

सड़क हादसे में बच्चे की मौत, child dies in road accident
श्रीगंगानगर में बस से गिरने से हुआ बच्चे की मौत

रायसिंहनगर (श्रीगंगानगर). समेजा कोठी गांव के पास रोडवेज बस की अचानक ब्रेक मारने से एक बच्चा नीचे गिर गया. जिसके बाद बच्चे का सिर बस के टायर के नीचे आ गया. जिससे बच्चे की मौत हो गई. यह हादसा एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ.

सूचना मिलने पर समेजा कोठी पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जानकारी के अनुसार राजस्थान रोडवेज की बस अनूपगढ़ से रायसिंहनगर के लिए रवाना हुई थी.

पढ़ेंःभिवाड़ी : घर में आधी रात हुआ जोरदार धमाका..जलता हुआ आदमी एक मंजिल से गिरा, झाड़ियों में कूदकर बुझाई आग

समेजा कोठी गांव के पास बस के सामने से गुजर रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाई. बच्चा बस की खिड़की के पास अपनी मां के साथ बैठा था. अचानक ब्रेक लगने से बच्चा उछलकर बस से नीचे गिर गया. जिससे बस के टायर के नीचे कुचले जाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. वहीं बच्चे की मां का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया. फिलहाल अभी पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

Last Updated : Sep 29, 2021, 4:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details