राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगरः Corona के 3 नए मामले आए सामने, कुल आंकड़ा 52

By

Published : Jun 27, 2020, 6:02 AM IST

श्रीगंगानगर में शुक्रवार को कोरोना के 3 नए मामले सामने आए, जिसके बाद जिले का कुल आंकड़ा 52 पर पहुंच गया है.

Sriganganagar Corona Latest News,  Corona epidemic
श्रीगंगानगर कोरोना अपडेट

श्रीगंगानगर. जिले में शुक्रवार को 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज आए हैं. इसके साथ ही जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 52 पर पहुंच गई है. हालांकि 19 लोगों के रिकवर होने और 3 की मृत्यु के बाद पॉजिटिव एक्टिव मरीजों की संख्या 38 है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एक पॉजिटिव राजपूत कॉलोनी, एक रेलवे कॉलोनी एरिया में और एक श्रीकरणपुर में आया है. इसके बाद विभागीय टीम संबंधित एरिया में पहुंची और आवश्यक गतिविधियां की. सीएमएचओ डॉक्टर गिरधारी मेहरडा ने बताया कि शुक्रवार को राजपूत कॉलोनी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया है जो दिल्ली निवासी है और दिल्ली की ही ट्रेवल्स हिस्ट्री है. वह यहां अपने एक परिचित के यहां ठहरा हुआ था. 24 जून को दिल्ली से श्रीगंगानगर पहुंचा जिसका सैंपल लेने के बाद यह राजपूत कॉलोनी एरिया में अपने परिचित के घर ठहरा.

पढ़ें-कोटा: निर्माण कार्यों की धीमी गति पर बिफरे मंत्री धारीवाल, ठेकेदारों को लगाई फटकार

वहीं, इसके संपर्क में आए इस परिवार के लोगों व किराएदार को संस्थागत क्वॉरेंटाइन भेजकर सैंपल लिया गया है. उन्होंने बताया कि इसी तरह रेलवे कॉलोनी एरिया में आया युवक जोधपुर से आया है और उसका रेंडम सैंपल लिया, जिसमें यह शुक्रवार को पॉजिटिव पाया गाय. बता दें कि वह भगत सिंह कॉलोनी में कुछ लोगों के संपर्क में आया है, जिनका पूर्व में सैंपल हुआ नेगेटिव आ चुके हैं.

बता दें कि जिले में अब तक 5126 सैंपल लिए जा चुके हैं, जिनमें से 4613 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है. शुक्रवार को जिले में 226 लोगों के सैंपल सहित 486 की रिपोर्ट शेष है जो शनिवार को आने की संभावना है.

राजस्थान में कोरोना का आंकड़ा

प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना के 364 नए केस दर्ज किए गए हैं. वहीं 1 की मौत इस संक्रमण से हुई हैं. इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 16660 पर पहुंच गया. साथ ही मरने वालों की संख्या 380 के पार हो गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details