राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में पीएम मोदी से राजस्थान की यशश्री ने पूछा पहला सवाल...ये मिला उत्तर...

दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में सोमवार को देश के नौनिहालों के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने आमने-सामने बैठकर वार्तालाप की. इस कार्यक्रम में श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ की छात्रा को प्रथम प्रश्न पूछने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. बता दें कि इस कार्यक्रम में पूरे भारत वर्ष से 2 हजार छात्र ने हिस्सा लिया था.

By

Published : Jan 20, 2020, 7:00 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 11:43 PM IST

Sriganganagar news, श्रीगंगानगर की खबर
विद्यार्थियों से रूबरू हुए प्रधानमंत्री मोदी

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर).दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में देश के नौनिहालों से सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रूबरू हुए. इस दौरान प्रधानमंत्री नें बच्चों के सवालों और उनकी जिज्ञासाओं को शांत करते हुए उनके प्रति उत्तर दिए.

विद्यार्थियों से रूबरू हुए प्रधानमंत्री मोदी

इस कार्यक्रम में सूरतगढ़ के स्वामी विवेकानन्द मॉडल स्कूल की तीन विद्यार्थियों ने इस विशेष आयोजन में भाग लिया. छात्रा यशश्री ने प्रधानमंत्री से कहा कि बोर्ड परिक्षाओं में हम पर होने वाले दबाव से बचने के लिए हमारा मार्ग दर्शन करें. इसके अलावा छात्र शिवम और ब्रह्मप्रीत ने भी प्रधानमंत्री से बातचीत की. वहीं इस कार्यक्रम में भाग लेने से स्वामी विवेकानन्द मॉडल स्कूल के स्टाफ और विद्यार्थियों में खुशी का माहौल है.

पढ़ें- श्रीगंगानगर: झोलाछाप चिकित्सकों पर कसा शिकंजा, 4 के खिलाफ कारवाई

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री से छात्रों के साथ सीधे वार्तालाप के इस कार्यक्रम में पूरे भारत वर्ष से 2 हजार विद्यार्थी शामिल हुए. जिसमें राजस्थान से 65 विद्यार्थियो नें हिस्सा लिया. उनमें से सूरतगढ़ के तीन विद्यार्थी ने भाग लिया. इस कार्यक्रम में पहला प्रश्न करने का सौभाग्य सूरतगढ़ की यशश्री को मिला.

प्रधानाचार्य बजरंग लाल भादू ने बताया कि हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारे विद्यालय के बच्चों ने प्रधानमंत्री की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में भाग लिया और उनसे सीधे वार्तालाप की. इससे विद्यालय के बच्चों पर साकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और वे प्रफुल्लित होकर आगे की परिक्षाओं और विभिन्न प्रतियोगिताओं की तैयारियों में जुट जाएंगे.

Last Updated : Jan 20, 2020, 11:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details