राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: दिल्ली से आया 19 महीने का बच्चा मिला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 28, 2020, 12:07 AM IST

श्रीगंगानगर में बुधवार को एक 19 महीने का बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बच्चा कुछ दिन पहले ही दिल्ली से श्रीगंगानगर आया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बच्चे के परिजनों के सैंपल लिए गए हैं और उन्हें आइसोलेट किया गया है.

श्रीगंगानगर में कोरोना मरीज, Corona positive in Sriganganagar, Sriganganagar Corona Update
19 महीने का बच्चा मिला कोरोना पॉजिटिव

श्रीगंगानगर.जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मारीजों के आने का सिलसिला जारी है. सोमवार को ब्रह्म कॉलोनी की गली नंबर 2 में दूसरा कोरोना रोगी मिला. वहीं बुधवार को जवाहर नगर एरिया में 19 माह का बच्चे के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. शहर में यह तीसरा कोरोना मरीज है.

19 महीने का बच्चा मिला कोरोना पॉजिटिव

कोरोना पॉजिटिव बच्चा दिल्ली से श्रीगंगानगर आया है. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने पिछले दिनों 19 माह के इस बच्चे का सैंपल लेकर बीकानेर भेजा था. जिसकी बुधवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.जिसके बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग जवाहर नगर एरिया के सेक्टर 2 में बच्चे के परिजनों और आसपास के लोगों को आइसोलेट कर दिया है. साथ ही दोनों इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है.

ये पढे़ं:कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए ये है रेलवे का मास्टर प्लान...यहां देखें

बता दें कि, शहर में तीसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन और अधिक अलर्ट हो चुका है. लम्बे समय तक ग्रीन जोन में बने रहे जिले में अब कोरोना पॉजिटिव रोगी लगातर सामने आ रहे हैं. वहीं प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अब सैंपल लेने की गति और तेज करेगा. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम जवाहर नगर एरिया में पहुंचकर ट्रैवल हिस्ट्री के साथ बच्चे के संपर्क में आई बाकी लोगों की जांच कर रहा है. वहीं सभी संपर्क में आए सभी लोगों के सैंपल लेकर उन्हें आइसोलेशन में भर्ती किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details