राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 129 पर

By

Published : Jul 23, 2020, 10:01 PM IST

श्रीगंगानगर जिले में गुरुवार को 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए. जिसमें से 11 मरीज जैतसर क्षेत्र में मिले हैं, जो कि कानपुर के एक शादी समारोह में शामिल होकर लौटे हैं. इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 129 हो गई है.

श्रीगंगानगर कोरोना अपडेट, Sriganganagar Corona Update, Corona patient in Sriganganagar
नए कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने

श्रीगंगानगर.जिले में कोरोना रोगियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. गुरुवार को कोरोना के 14 नए रोगी मिले हैं. इनमें से 11 अकेले जैतसर क्षेत्र से ही सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 129 हो गई है.

नए कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने

बता दें कि, जिला मुख्यालय की गोविंद विहार कॉलोनी से भी एक नया रोगी मिला है. वहीं ग्रामीण क्षेत्र के गांव डाबला इलाके से भी कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले हैं. जिसके बाद उस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है. वहीं जैतसर क्षेत्र में 11 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये सभी कानपुर में एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद जिले में लौटे हैं.

सीएमएचओ ने बताया कि, गुरुवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 14 पॉजिटिव रोगी सामने आए हैं. जिसमें अकेले 11 जैतसर एरिया के हैं. साथ ही बताया कि, जिले में अभ तक 129 कोरोना पॉजिटिव रोगी मिल चुके हैं. जिले में कुल 23 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं. वहीं कोरोना पॉजिटिव रोगियों में से 63 रोगी ठीक हो कर घर जा चुके हैं. जबकि अन्य पॉजिटिव मरीजों का अभी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये पढ़ें:सरकारी सिस्टम की अनदेखी, कार्मिक विभाग के कागजों में अभी भी पायलट का नाम

सीएमएचओ ने बताया कि, कोरोना संक्रमण को लेकर जिला अस्पताल के एक चिकित्सा अधिकारी की भी दो जांच की जा चुकी है. दोनों बार सैंपल नेगेटिव आए हैं. इस चिकित्सा अधिकारी का रिश्तेदार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. डॉक्टर गिरधारी लाल ने बताया कि करणपुर और डाबला इलाके से भी एक एक रोगी मिला है. इनकी ट्रेवल हिस्ट्री भी तैयार की जा रही है. उनके अनुसार जिला मुख्यालय की गोविंद विहार कॉलोनी से भी एक रोगी सामने आया है. बता दें कि, अब जिला मुख्यालय पर स्थित कोरोना लैब में भी जांच आरंभ हो गई है. वहां अब नियमित रूप से जांच हो रही है. इस कारण रिपोर्ट्स भी जल्दी प्राप्त होने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details