राजस्थान

rajasthan

सिरोही में शादी नहीं होने से परेशान अधेड़ ने की आत्महत्या

By

Published : Jul 31, 2020, 9:39 PM IST

सिरोही जिले के माउंट आबू में शुक्रवार को एक अधेड़ ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक जालम सिंह (38) विवाह नहीं होने से मानसिक रूप से परेशान था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

Elder committed suicide, sirohi news
अधेड़ ने की आत्महत्या

सिरोही. जिले के माउंट आबू में शुक्रवार को एक अधेड़ ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर माउंट आबू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतारकर मोर्चरी में रखवाया. जहां शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली के सलगांव स्थित जंगल में एक युवक का पेड़ लटका हुआ मिला. जिसपर देलवाड़ा चौकी प्रभारी नरपत सिंह मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया. जिसके बाद माउंट आबू थानाधिकारी अचल सिंह मौके पर पहुंचे और आसपास मौजूद लोगों से मृतक की पहचान करवाया. जो 38 वर्षीय जालम सिंह के रूप में होना पाया गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया है.

अधेड़ ने की आत्महत्या

पढ़ेंःनाबालिग से दुष्कर्म के बाद आरोपी ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान

परिजनों से पुलिस की पूछताछ से सामने आया की मृतक 38 वर्षीय जालम सिंह विवाह नहीं होने से मानसिक रूप से परेशान था. पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण शादी ना होना ही मान रही है.

डूंगरपुर में शख्स ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र के वस्सी निवासी एक अधेड़ ने अपने घर से कुछ ही दूरी पर एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवाया है, जहां शव का पोस्टमार्टम होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details