राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 9, 2021, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

सिरोही में मारपीट का वीडियो वायरल, सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज

सिरोही जिले के रोहिड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक के साथ मारपीट कर रहा है. इस मामले में पीड़ित ने थाने में सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

video of assault, video of Sirohi assault
सिरोही में मारपीट का वीडियो वायरल

सिरोही. जिले के रोहिड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक के साथ मारपीट कर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामले में पीड़ित ने सरपंच के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सिरोही में मारपीट का वीडियो वायरल

पीड़ित की शिकायत के अनुसार जिले के रोहिड़ा सरपंच पवन राठौड़ के खिलाफ अतिक्रमण करने की शिकायत को लेकर रोहिड़ा के ही रतन रावल और सुरेश सेन पिंडवाड़ा पंचायत समिति के बाहर धरने पर बैठे थे. जहां शुक्रवार को समझाइश के बाद वह धरने से उठ गए. शनिवार को शिकायतकर्ता सुरेश सेन अपनी दुकान पर था, तभी सरपंच के आने पर दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसी बीच सरपंच ने सुरेश सेन के साथ मारपीट कर दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सरपंच मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ें-कमाल कर दिया: जोधपुर एम्स के डॉक्टरों ने 10 घंटे में जोड़ा पूरी तरह से कटा हुआ हाथ

घटना के बाद पीड़ित सुरेश सेन ने रोहिड़ा थाने में सरपंच के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details