राजस्थान

rajasthan

Sirohi Road Accident : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 7, 2023, 8:16 AM IST

Updated : Sep 7, 2023, 9:02 AM IST

सिरोही में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत होने की खबर सामने आई है. रेवदर थानाधिकारी कपुरा राम ने बताया कि बुधवार देर रात मगरीवाड़ा जा रहे बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई है.

Two youth  died in road accident in Sirohi
सड़क दुर्घटना में बाईक सवार दो युवको की मौत

सिरोही. जिले के रेवदर थाना क्षेत्र में बीती बुधवार देर रात को एक दर्दनाक हादसा की खबर सामने आई है. जिसमें बाईक सवार दो युवको की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर रेवदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है.

रेवदर थाना अधिकारी कपुरा राम ने बताया कि बुधवार देर रात करीब 12 बजे अज्ञात वाहन ने रेवदर से मगरीवाड़ा जा रहे एक बाइक को टक्कर मार दी. उस वक्त बाइक पर दो युवक सवार थे जैसे ही उनकी बाइक शिवाली पेट्रोल पंप के पास पहुंची तभी अज्ञात वाहन से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर रेवदर थाना पुलिस मय मौके पर पहुंची. घटना स्थल पर बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ी हुई थी. वहीं दोनों युवकों के शव भी सड़क पर पड़े थे. जिसमें एक युवक के सिर को अज्ञात वाहन ने बुरी तरह से कुचल दिया है.

पढ़ें Bhilwara Road Accident : कार व ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत, 2 महिला समेत 4 की दर्दनाक मौत

पुलिस ने मौके पर से दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मॉर्चरी रखवा दिया. मृतक युवकों की पहचान नवाराम और लवजीराम के रूप में हुई है. नवाराम के पिता का नाम जोगाराम भील है और वहीं लवजीराम के पिता का नाम पुनमाराम भील है. दोनों ही मृतक मगरीवाड़ा के निवासी थे. घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी करवाई और अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई. गुरुवार सुबह तक उक्त अज्ञात वाहन के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने मामले की जानकारी मृतको के परिजनों को दे दी है. परिजनों के आने पर मामला दर्ज कर दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा जाएगा. फिर उनके शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

पढ़ेंAjmer Road accident : ट्रक में लगी भीषण आग में जिंदा जला चालक, ट्रक में भरी बुलेट भी हुई स्वाहा

Last Updated : Sep 7, 2023, 9:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details