राजस्थान

rajasthan

सिरोही: दूध का टैंकर पलटने से दो की मौत, 1 घायल

By

Published : Jul 24, 2020, 5:07 PM IST

सिरोही से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ है. हादसा दूध से भरे एक टैंकर के पलटने का कारण हुआ है. हादसे में दो लोगों की मौत एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है.

sirohi news  road accident news  etv bharat news  news of the accident  national highway 62  reflex tanker  milk tanker reflex
टैंकर पलटने से दो लोगों की मौत

सिरोही.जिले से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे- 62 पर गुरुवार देर रात हादसा हुआ है. हादसे में दो व्यक्तियों की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हुआ है. यह हादसा दूध से भरे एक टैंकर के पलटने के कारण हुआ है. सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर मृतकों के शव को बाहर निकाला. फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

टैंकर पलटने से दो लोगों की मौत

आपको बता दें कि आबूरोड से होते हुए पाली की ओर दूध से भरा एक टैंकर जा रहा था. टैंकर सिरोही से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे- 62 पर एक खाई में पलट गया, जो करीब 40 फीट गहरी है. फिलहाल, सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर ही पहुंची और रेस्क्यू कर दो मृतक व्यक्तियों के शव को बाहर निकाला और एक घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भिजवाया.

यह भी पढ़ेंःधौलपुर में सड़क हादसा...एक की मौत, 8 जख्मी

कोतवाली थानाधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल, दोनों के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हादसे में घायल युवक अभी होश में नहीं आया है. पुलिस शवों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details