राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही में दिल दहला देने वाली वारदात, जिन्दा जले 2 बाइक सवार

बिजली के टूटे तार से लगी आग की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों (2 Young Man) की झुलसने से मौत हो गई. घटना माउंट आबू (Mount Abu) की है. दरअसल, ये हाई वोल्टेज तार अचानक टूट के वहां से गुजर रहे युवकों के ऊपर जा गिरी और बाइक में आग लग गई.

sirohi
सिरोही में जिन्दा जले 2 बाइक सवार

By

Published : Oct 6, 2021, 8:39 AM IST

Updated : Oct 6, 2021, 10:17 AM IST

सिरोही:माउंट आबू में ये दर्दनाक वारदात अलसुबह करीब 4.30 बजे सीआरपीएफ (CRPF) तिराहे पर घटी. जानकारी के मुताबिक 11 केवी विद्युत लाइन (11 kv power line) अचानक से टूट गई और तभी इसकी चपेट में वहां से गुजर रहे दो बाइक सवार आ गए. विद्युत लाइन में उस समय करंट दौड़ रहा था. जिसके चलते बाईक में भी आग लगी और दोनों युवक झुलस (Two burnt alive in sirohi) गए.

सिरोही में दिल दहला देने वाली वारदात

दबंगों का कहर : लकड़ी की बेंत से एक घंटे तक पीट-पीटकर उधेड़ डाली चमड़ी, जानिये पूरा माजरा

एक प्रत्यक्षदर्शी ने हादसे की जानकारी पुलिस व प्रशासन (Sirohi Police) को दी. जिस पर एसडीएम (SDM) अभिषेक सुराणा, सीओ (CO) प्रवीण कुमार सहित पुलिस मौके पर पहुंची और विद्युत विभाग के अधिकारियो से विद्युत लाइन को बंद करवाया. मौके पर पहुंची दमकल गाड़ी (Fire Brigade) ने आग बुझाई. ह्रदयविदारक घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया.

एक की हुई शिनाख्त

जिन्दा जलने वाले मृतक, मजदूर बताए जा रहे हैं. फिलहाल एक मृतक की शिनाख्त हुई है, जो राजसमंद (Rajsamand) जिले के देवगढ़ का बताया जा रहा है.

Last Updated : Oct 6, 2021, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details