राजस्थान

rajasthan

Truck hit auto in Sirohi: ट्रक ने ऑटो को लिया चपेट में, दो महिलाओं को मौत, तीन घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 30, 2023, 5:29 PM IST

सिरोही में एक ट्रक ने ऑटो को चपेट में ​ले लिया. इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हो गए.

2 women died in road accident in Sirohi
दो महिलाओं को मौत, तीन घायल

सिरोही.जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित सारनेश्वर हाइवे पर बुधवार दोपहर करीब 3.30 बजे एक ट्रक ने ऑटो को चपेट में ले लिया. हादसे में दो महिलाओं को मौत हो गई. वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया. सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

कोतवाली थानाधिकारी हंसाराम सीरवी ने बताया कि मेर मांडवाड़ा से ऑटो में सवार लोग सारनेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन के लिए आए थे. दर्शन कर वापस अपने घर जा रहे थे, तभी ऑटो के हाइवे पर चढ़ते ही एक तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया. हादसे में ऑटो पूरी तरह बिखर गया और ऑटो में सवार लोग फंस गए. सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग और कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और लोगों को ऑटो से बाहर निकाला.

पढ़ें:Road Accident In Dholpur : कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, हादसे में एक की मौत, दो की स्थिति नाजुक

हादसे में मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं तीन अन्य घायल हो गए, जिन्हें 108 को मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. जहां घायलों का उपचार जारी है. मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया. हादसे के बाद गांव और समाज के लोगों को शोक की लहर फैली हुई है. हादसा इतना भयानक था कि ऑटो में सवार महिला का शव ट्रक से बुरी तरह कुचल गया. जिससे मृतका का शव पूरी तरह बिखर गया.

पढ़ें:ट्रक कंटेनर के केबिन में लगी आग, जिंदा जल गया चालक, जांच में जुटी पुलिस

हादसे में मेर मांडवाडा निवासी सोनीदेवी रबारी और कंकु देवी की मौत हो गई. जैसे ही हादसे की सूचना मृतकों और घायलों के गांव पहुंची, तो अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई. वहीं मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया. जहां बड़ी संख्या में ग्रामीण और समाज के लोग पहुंचे और मृतकों के परिजनों को ढांढ़स बंधाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details