राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही: राजस्थान-गुजरात सीमा पर पुलिस ने पकड़े 65 मजदूर, ट्रक में भरकर ले जाए जा रहे थे अलवर

कोरोना वायरस को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन है. ऐसे में भी देशभर में प्रवासियों औए मजदूरों के घर आने की खबरें लगातार आ रही है. प्रदेश के सिरोही जिले में अंतरराज्यीय सीमा पर गुजरात से राजस्थान आ रहे एक ट्रक को पकड़ा गया, जिसमें 65 मजदूर सवार थे जो अलवर जा रहे थे.

By

Published : Apr 17, 2020, 6:56 PM IST

Rajasthan News, labours found in truck in sirohi सिरोही लॉकडाउन, ट्रक में मजदूर
गुजरात से ट्रक में आए मजदूर

सिरोही.प्रदेश का अंतरराज्यीय सीमा पर स्थित सिरोही जिले में बॉर्डर पर लगातार सघन तलाशी ली जा रही है. जांच और वैध पास देखने के बाद ही राजस्थान में प्रवेश दिया जा रहा है. जिले के मावल स्थित राजस्थान-गुजरात सीमा पर गुजरात से राजस्थान प्रवेश कर रहे एक ट्रक की तलाशी ली गई. जिसमें 65 मजदूर मिले जो मोरबी से अलवर जा रहे थे. सभी को राजस्थान में प्रवेश करने से पहले ही रोक दिया.

गुजरात से ट्रक में आए मजदूर

जानकारी के अनुसार सिरोही जिले के आबूरोड रीको पुलिस अंतरराज्यीय सीमा मावल पर प्रदेश में प्रवेश करने वाले हर वाहन की जांच कर रही है. शुक्रवार को एक ट्रक गुजरात के मोरबी से कुछ मजदूरों को लेकर प्रदेश में प्रवेश कर रहा था. इस दौरान थानाधिकारी राणसिंह के नेतृत्व में ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली गई. करीब 65 मजदूर ट्रक में सवार थे, जो अलवर जा रहे थे. सभी रुकवाया गया है और उनकी जांच की जा रही है.

ये पढ़ें-जालोरः जरूरतमंदों की मदद के लिए 12 साल की बेटी ने तोड़ी गुल्लक, 25 हजार रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए

बता दें कि मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था करते हुए पालिकाध्यक्ष सुरेश सिंदल ने सभी के लिए भोजन के पैकेट्स भिजवाएं. ट्रक में मिले 65 मजदूर मोरबी में अलग अलग औधोगिक इकाई में कार्य करते है. सभी का चिकित्सा विभाग जांच करेगा. जांच के बाद ही इन्हें क्वॉरेनटाइन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details