राजस्थान

rajasthan

सिरोही: सड़क पर खड़े ट्रक में भिड़ी बस, हादसे में 2 की मौत; 6 घायल

By

Published : Mar 10, 2020, 10:55 AM IST

सिरोही के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक निजी बस सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई. इस भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. साथ ही करीब 6 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया.

सिरोही में बस की ट्रक से टक्कर, Bus collided with truck in Sirohi
सिरोही में बस की ट्रक से टक्कर

सिरोही. जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और करीब 6 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पिंडवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से निकालकर राजकीय अस्पताल पहुंचाया. वहीं, मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया.

सड़क पर खड़े ट्रक से बस की टक्कर

जानकारी के अनुसार जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को फाटक के पास हाईवे पर एक निजी बस सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई. इस घटना में बस का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी.

पढ़ें-राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की मौत

घटना की सूचना पर थानाधिकारी सुमेर सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकला. ये बस पुणे से जोधपुर जा रही थी. मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव को परिजनों को सौंपे जाएंगे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details