राजस्थान

rajasthan

सिरोही: तेज बारिश के कारण मकान पर गिरा पेड़...

By

Published : Jul 16, 2020, 12:16 PM IST

सिरोही के जिला मुख्यालय सहित आबूरोड, माउंट आबू, स्वरूपगंज सहित कई हिस्सों में तेज बारिश हुई है. इस बीच आबूरोड में इस्लामिया स्कूल के पास एक घर पर पेड़ गिर गया, जिससे घर क्षतिग्रस्त हो गया है.

Sirohi news, heavy rains, Trees fell on house
तेज बारिश की वजह से मकान पर गिरा पेड़

सिरोही. जिले में मौसम विभाग के अलर्ट के बाद बुधवार रात तेज बारिश हुई. इस बीच जिले के जिला मुख्यालय सहित आबूरोड, माउंट आबू, स्वरूपगंज सहित कई में हिस्सों तेज बारिश हुई है. वहीं, बारिश के बाद कई जगह पेड़ गिरने की घटनाएं भी सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि आबूरोड में इस्लामिया स्कूल के पास एक घर पर पेड़ गिर गया, जिससे घर क्षतिग्रस्त हो गया है.

तेज बारिश की वजह से मकान पर गिरा पेड़

यह भी पढ़ें-चार दिन से नहीं उठा कचरा...सत्ता बचाने के लिए कांग्रेस रिसोर्ट पॉलिटिक्स में व्यस्त-कालीचरण सर्राफ

जिले में मानसून के दस्तक के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो गया है. सिरोही जिले में बुधवार देर रात को मूसलाधार बारिश हुई है. इस दौरान तेज हवा भी चलती रही. वहीं जिले के आबूरोड में तेज बारिश के बाद सड़कों पर पानी बहने लगे. बताया जा रहा है कि तेज हवाओं के बाद कई जगह पेड़ गिरने की सूचनाएं मिली हैं.

यह भी पढ़ें-देवनानी का CM गहलोत पर आरोप, कहा- कुर्सी बचाने के लिए ले रहे हैं विधानसभा अध्यक्ष का सहारा

शहर के इस्लामिया स्कूल के पास एक घर पर पेड़ गिर गया. अचानक घर पर देर रात पेड़ गिरने से मकान में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में तेज बारिश के बीच परिवार वाले घर से बाहर निकले. इस बीच पेड़ गिरने से टीन शेड को नुकसान हुआ है. वहीं, घर का बाहर बना शौचालय टूट गया है. साथ घर के बाहर खड़ी एक्टिवा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details