राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 4, 2023, 4:29 PM IST

ETV Bharat / state

माउंट आबू जा रहे पर्यटकों की कार पर पत्थरबाजी, एक महिला घायल

सिरोही के माउंट आबू घूमने आए पर्यटकों की कार पर अज्ञात बदमाश ने पत्थर से हमला (Stone pelting on tourist Car) कर दिया. पत्थर से कार का शिशा टूट गया और अंदर बैठी एक महिला घायल हो गई.

Unknown Throws Stone on Car in Sirohi
पर्यटक की गाड़ी पर पत्थरबाजी

सिरोही. जिले के माउंट आबू-आबूरोड मार्ग पर मंगलवार दोपहर को एक कार पर अज्ञात बदमाश ने पत्थर मारा, जिससे कार सवार एक महिला घायल हो गई. घटना सदर थाना क्षेत्र स्थित शनि मंदिर के पास की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को राजकीय अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाश की तलाश शुरू कर गी है.

झाड़ियों में से पत्थर मारा :आबूरोड निवासी कार चालक इमरान ने बताया कि वह रेलवे स्टेशन से अहमदाबाद निवासी दो परिवार को माउंट आबू ड्राप करने जा रहा जा रहा था. तलहटी से दो किलोमीटर दूर माउंट आबू रोड पर शनि मंदिर के पास झाड़ियों में से अज्ञात बदमाश ने पत्थर मारा. पत्थर कार के पीछे वाले शीशे पर लगा, जिससे शीशा टूट गया और पीछे बैठी अहमदाबाद निवासी हनी पत्नी चंद्रेश भाई घायल हो गई. इसपर पुलिस को सूचना दी गई.

पढ़ें. Dungarpur Crime News: बदमाशों के पथराव में मासूम की मौत, भाई की शादी से बाइक पर लौट रहा था परिवार

गोली की तरह लगा पत्थर :कार चालक इमरान खान ने बताया कि पत्थर की गति गोली की तरह तेज थी. अचानक हुए इस हमले से पर्यटक घबरा गए. पर्यटक अहमदाबाद से ट्रेन से आबूरोड पहुंचे थे, जहां से वह कार रेंट कर माउंट आबू जा रहे थे. दोनों परिवार दो दिन के टूर पर माउंट आबू आए थे. मौके पर पहुंचे सदर थाने के अनोप सिंह ने घायल महिला को राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. घटना के वक्त कार में अहमदाबाद निवासी दो दंपती दो बच्चों के साथ सवार थे. पुलिस ने अज्ञात बदमाश की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details