राजस्थान

rajasthan

सिरोहीः नेशनल हाईवे पर दूध से भरा टैंकर पलटा, बर्तनों में भर ले गए लोग

By

Published : Aug 24, 2019, 7:16 PM IST

सिरोही के नेशनल हाईवे पर एक दूध से भरा टैंकर पलट गया, जिसमें चालक घायल हो गया. वहीं सड़क पर बिखरे दूध को लूटने के लिए आस-पास के लोग बड़ी संख्या में बर्तन लेकर आ गए.

सिरोही न्यूज, सिरोही नेशनल हाईवे, Sirohi News, Sirohi National Highway

सिरोही. जिला नेशनल हाईवे पर शनिवार को एक दूध से भरा टैंकर बाहरी घाटे के पास पलट गया. टैंकर के पलटने से ढक्कन खुल गया और उसमें से दूध की धारा बहने लगी. जैसे ही आसपास के लोगों को इस बात की खबर मिली लोग बर्तन और पीपे लेकर घटना स्थल पहुंचे और दूध को भर-भर कर ले जाने लगे.

दूध से भरा टैंकर पलटा

यह भी पढ़ें-जोधपुर में हिट एंड रन की घटनाः राह चलते दो महिला और एक बच्चे को कार ने मारी टक्कर...एक महिला की मौत, 2 घायल

जानकारी के अनुसार टैंकर पालनपुर से हजारों लीटर दूध भरकर पाली की तरफ जा रहा था. तभी सिरोही बाहरी घाटे में सामने से आ रहे ट्रेक्टर ट्रोली को साइड देने के चक्कर में टैंकर सड़क से नीचे उतर पलट गया. टैंकर के पलटने से चालक घायल हो गया. वहीं टैंकर पलटने से उसमें से दूध का रिसाव होने लगा दूध से भरे टैंकर पलटने जाने की सूचना मिलते ही लोगों में दूध ले जाने की होड़ मच गई. लोग घरों से बाल्टी, पीपे आदि बर्तन लेकर टैंकर की तरफ दौड़ पड़े. दूध ले जाने के लिए किसी ने दो तो किसी ने तीन चक्कर लगाए.

यह भी पढ़ें- अरुण जेटली के निधन पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने जताया गहरा दुख, कहा- पार्टी ने राजनीति का पुरोधा खो दिया

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को मौके से हटाकर घायल चालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ देखी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों को मौके से हटाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details