राजस्थान

rajasthan

कोरोना को लेकर सिरोही कलेक्टर ने व्यापारियों और धर्मगुरुओं की ली बैठक, की वैक्सीनेशन की अपील

By

Published : Apr 7, 2021, 7:25 PM IST

सिरोही में लगातार बढ़ रहे कोरोना पाॅजिटिव मामलों को लेकर कलेक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में स्वंयसेवी संस्थाओं, व्यापारियों, धार्मिक संस्था से जुडे़ हुए पदाधिकारियों की बैठक हुई. इस दौरान कलेक्टर भगवती प्रसाद ने अधिक से अधिक टीका लगावाने की अपील की है.

Sirohi news, Sirohi Collector holds meeting
कोरोना को लेकर सिरोही कलेक्टर ने व्यापारियों और धर्मगुरुओं की ली बैठक

सिरोही. जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना पाॅजिटिव केसों को लेकर बुधवार को जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता स्वंयसेवी संस्थाओं, व्यापारियों, धार्मिक संस्था से जुडे हुए पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में जिले में बढ़ रहे कोरोना पाॅजिटिव केसों को लेकर स्थिति चिंताजनक होने के कारण जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने अधिक से अधिक टीका लगावाने की अपील की है.

कोरोना को लेकर सिरोही कलेक्टर ने व्यापारियों और धर्मगुरुओं की ली बैठक

इसके अलावा उन्होंने सभी से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने और मास्क का अधिक से अधिक उपयोग करने की अपील की. जिला कलेक्टर ने बैठक में उपस्थित सभी लोगों से इसका प्रचार-प्रसार व्यापक रूप से करने की भी अपील की. उन्होंने बताया कि कि कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने ली कांग्रेस नेताओं की बैठक, एकजुटता का दिया मंत्र

बैठक में जिला कलक्टर ने बताया कि आबूरोड में अधिक कोरोना पाॅजिटिव केस आने के कारण आज से आबूरोड शहर में रात्रि कालीन कर्फ्यू रात्रि आठ बजे से सुबह 6 बजे तक लगाया जाएगा. अभी जिले में वर्तमान एक्टिव केस 656 है, जिसमें से 350 केस आबूरोड में है. बैठक के दौरान कई व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी, धार्मिक संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे. कोरोना के बढ़ते मामलों में किस प्रकार से कमी लाई जाए, उसको लेकर सभी से सुझाव भी इस बैठक में लिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details