राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 24, 2019, 7:43 AM IST

ETV Bharat / state

सिरोही में बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट, पुलिस ने कराई नाकेबंदी

सिरोही में सोमवार को देर शाम एक व्यापारी के साथ बंदूक की नोक पर लाखों रुपये की लूट की वारदात सामने आई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है और जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई है.

सिरोही न्यूज़, Robbery at gunpoint
सिरोही में व्यापारी से लूट

सिरोही. जिले के आबूरोड में सोमवार को देर शाम को पान मसाले के व्यापारी के साथ बंदूक की नोक पर लाखों रुपये की लूट हुई. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई. साथ ही व्यापारी की दुकान और उसके आस-पास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर बदमाशों की तलाश कर रही है.

बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त व्यापारी दुकान बंद कर अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे. तभी तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर रुपयों से भरा हुआ बैग लेकर बाइक से फरार हो गए. बैग में करीब 5 से 6 लाख रुपये होना बताया जा रहा है. वारदात की सूचना मिलते ही आबूरोड शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान में लगे सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर रही है.

सिरोही में व्यापारी से लूट

पढ़ें: 10 हजार रुपए का इनामी बदमाश 'बनवारी' गिरफ्तार, कई संगीन अपराधों में वांछित अपराधी था

बता दें कि पीड़ित व्यापारी आबूरोड के रहने वाले विमल भावनगरी हैं और अग्रवाल धर्मशाला के पास उनकी दुकान है. कार में बैठते ही उन्होंने रुपयों से भरा बैग कार की सीट पर रखा थी. उसी दौरान तीन बदमाश हाथ में रिवाल्वर लेकर उन्हें डराते- धमकाते हुए रुपयों से भरा बैग लेकर बाइक से फरार हो गए. इसके बाद व्यापारी ने आबू रोड शहर थाने में वारदात की जानकारी दी. बताया ये भी जा रहा है कि बदमाश मौके पर कार से आए थे और मौके से फरार होने के लिए बाइक उपयोग में ली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details