राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 6, 2019, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

सिरोही में व्यापारी से 2 लाख की लूट, बाइक भी ले भागे लुटेरे

सिरोही में तीन अज्ञात लुटेरों ने एक बाइक सवारी व्यापारी को बाइक में टक्कर मारकर बाइक सहित 2 लाख 15 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थाल का जायजा लिया और जांच शुरू कर दी.

sirohi news, businessman robbed, सिरोही समाचार, व्यापारी से लूट

सिरोही.जिले के अनादरा रोड पर घर जा रहे व्यापारी के साथ अज्ञात लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. टक्कर मारने के बाद लुटेरे व्यापारी की बाइक और 2 लाख 15 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित व्यापारी ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस थाना को दी. वहीं इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सिरोही में व्यापारी से लूटे 2.15 लाख रुपए

जानकारी के अनुसार नया खेड़ा निवासी दुर्गा राम प्रजापति की सिरोही में बिस्किट की दुकान है. दुर्गा राम रात को अपनी दुकान से बाइक पर 2 लाख 15 हजार रुपये लेकर घर जा रहा था. उसी समय अनादरा सर्कल से कुछ ही दूर एक मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात युवक आए और टक्कर मार दी. टक्कर मारने से दुर्गा राम बाइक से गिर गया. इसके बाद अज्ञात तीनों युवकों ने व्यापारी की बाइक और बाइक में रखे रुपए लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- उदयपुरः केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भीलू राणा की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर किया याद

वहीं इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कर दुर्गा राम के बताए हुलिए के आधार पर प्रकरण को ट्रैस करने की प्रयास कर रही है. कोतवाली थानाधिकारी बुद्धाराम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जांच शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details