राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Bus on fire in Sirohi : रोडवेज बस जलकर राख, चालक ने कूदकर बचाई जान

सिरोही के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में राजस्थान रोडवेज की एक बस में आग लग (Roadways bus on fire in Sirohi) गई. आग लगने से पहले बस चालक ने सवारियों को दूसरी बस से रवाना कर दिया था. दरअसल इंजन गर्म होने से बस बंद हो गई थी. जब फिर से स्टार्ट किया गया तो आग लग गई.

By

Published : Mar 17, 2022, 6:52 PM IST

Roadways bus turned to ashes in Sirohi
रोडवेज बस आग लगने से जलकर हुई खाक

सिरोही.जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के मोरस में राजस्थान रोडवेज की बस में आग लग गई. गनीमत रही कि आग लगने से पहले चालक ने बस में सवारियों को उतार दूसरी बस में रवाना कर दिया था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

जानकारी के अनुसार सिरोही डिपो की सिरोही से उदयपुर जाने वाली बस सिरोही से रवाना होकर पिंडवाड़ा के मोरस पहुंची. यहां इंजन गर्म होने के चलते बस बंद हो गई. चालक सुरेश मेनारिया ने दूसरी बस मंगवाकर करीब 35-40 यात्रियों को रवाना किया. यात्रियों को रवाना करने के बाद बस को फिर से स्टार्ट करने का प्रयास किया, तो एकाएक बस के इंजन में आग लग गई. चालक ने आग लगते ही कूदकर अपनी जान बचाई.

पढ़ें:बाड़मेर बस दुखांतिका : जान की परवाह किए बिना घुसे बस में और बचा ली 22 जिंदगियां...बोले-लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे

और हादसे की जानकारी मोरस पुलिस चौकी को दी. चौकी के किशनसिंह मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे और दमकल को बुलाया. देखते ही देखते बस में भीषण आग लग गई. इस दौरान यातायात को कुछ देर के लिए रोका गया. आग पर काफी देर बाद काबू पाया जा सका. तब तक बस जलकर खाक हो चुकी (Roadways bus turned to ashes in Sirohi) थी. हादसे की जानकारी मिलने पर एसडीएम हसमुख कुमार, रोडवेज के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details