राजस्थान

rajasthan

सड़क हादसा: सिरोही में सवारियों से भरा ऑटो पलटा, 12 से अधिक लोग घायल

By

Published : Sep 22, 2020, 9:05 PM IST

सिरोही जिले में मंगलवार को एक सवारियों से भरा ऑटो पलट गया. हादसे में करीब 12 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों का राजकीय अस्पताल में उपचार जारी है.

Sirohi road accident latest news,  Auto overturns in Sirohi
सिरोही में सड़क हादसा

सिरोही. जिले के रोहिड़ा थाना क्षेत्र मे हाईवे पर एक सवारियों से भरा ऑटो पलट गया. हादसे मे ऑटो मे सवार करीब 12 से अधिक सवारियों को चोटें आई. हादसे की जानकारी मिलने पर रोहिड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

सिरोही में सड़क हादसा

जानकारी के अनुसार पिण्डवाड़ा से सवारियों से भरा एक ऑटो भुजेला की ओर जा रहा था. तभी रोहिड़ा थाना क्षेत्र पर हाईवे पर ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. इस दौरान मौके से गुजर रहर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और 108 को दी.

पढ़ें-धौलपुरः कट्टे की नोक पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और 108 मौके पर पहुंची. इसके बाद घायलों को स्वरूपगंज राजकीय अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में 9 लोगों की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे आबूरोड रेफर कर दिया गया है. हादसे की जानकारी मिलने पर कई समाजसेवी भी मौके पर पहुंचे.

हादसे में ये हुए घायल

हादसे में निता राम, लीलादेवी, अमराराम, चीना, राहुल, काली, चिमनजी, किरण, सोना, उषा, वीणा, लीला, अमरा निवासी आबूरोड घायल हो गए. घायलों में 3 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल, घायलों का उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details