राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही दौरे पर आए प्रमोद जैन भाया ने कोरोना जागरूकता अभियान का किया शुभारंभ

प्रदेश के खनन एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया सिरोही दौरे पर हैं. इस दौरान वह शनिवार को नवीन भवन स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने कोरोना जागरूकता जनआंदोलन अभियान का शुभारंभ किया.

By

Published : Oct 3, 2020, 8:38 PM IST

sirohi news, rajasthan news
प्रमोद जैन भाया ने कोरोना जागरूकता अभियान का किया शुभारंभ

सिरोही.प्रदेश के खनन एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया शनिवार को सिरोही दौरे पर रहे. इस दौरान मंत्री ने जिले के नवीन भवन स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने कोरोना जागरूकता जन आंदोलन अभियान का शुभारंभ किया.

प्रमोद जैन भाया ने कोरोना जागरूकता अभियान का किया शुभारंभ

इस दौरान मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि जिले के प्रभारी होने के नाते वह तन, मन और धन से समर्पित भाव से जिले की सेवा करेंगे. कोरोना महामारी की चपेट में देश ही नहीं पूरा विश्व है. इस महामारी की शुरुआत से ही प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जो प्रबंध किए हैं वह पूरे देश में मॉडल के रूप में सामने रखे गए हैं. कोरोना के प्रबंधन में प्रदेश की राज्य सरकार ने बेहतरीन काम किया है और इसकी देश के प्रधानमंत्री ने भी प्रशंसा की है. लेकिन कोरोना के प्रति जागरूकता लाने के लिए जनमानस को आगे आना पड़ेगा और इसके प्रति जागरूक होकर सावधानी बरतनी पड़ेगी.

ये भी पढ़ेंःसिरोहीः नशे में धुत पर्यटकों ने मचाया उत्पात, युवक के साथ की मारपीट

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश भर में कोरोना के प्रति जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. जिससे लोगों में कोरोना के प्रति जागरूकता आए और वह सावधानी बरतें. वहीं जिले में बजरी के अवैध खनन के सवाल पर उन्होंने कहा कि अवैध खनन पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की देन है. जिसपर वर्तमान सरकार की तरफ से लगातार कार्रवाई की जा रही है और खनन माफिया पर नकेल कसी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details