राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दो मोटरसाइकिल की भिड़त....एक की मौत, चार घायल

सिरोही के अनापुर रोड पर स्थित सरकारी स्कूल के पास विकट मोड़ पर दो मोटरसाइकिल की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें एक छात्र की मौत हो गई, जबकि चार युवक घायल हो गए.

By

Published : Jul 2, 2019, 12:26 PM IST

दो मोटरसाइकिल की भिड़त में एक की मौत

सिरोही.जिले के रेवदर थाना क्षेत्र में अनापुर रोड पर स्थित सरकारी स्कूल के पास विकट मोड़ पर दो मोटरसाइकिल की आमने- सामने आने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. वहीं इस घटना में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि चार युवक घायल हो गए. जिन्हे उपचार के लिए राजकीय अस्पताल भर्ती करवाया गया.

दो मोटरसाइकिल की भिड़त में एक की मौत

जानकारी के अनुसार रेवदर थाना के अनापुरा रोड पर दो बाइकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया मौके से गुजर रहे लोग और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुचें और घटना की जानकारी 108 और पुलिस को दी.

जानकारी मिलते ही 108 और पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में घायल लोगों को ग्रामीणों की मदद से राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया.इस घटना में केसुआ निवासी सतीश कुमार पुत्र वीराराम देवासी की मौत हो गई. वहीं गोवाराम पुत्र हंजाराम भील निवासी जेतावाडा, संजय सिंह पुत्र भंवर सिंह निवासी निम्बज और मदन सिंह पुत्र भूर सिंह निवासी जेतावाडा घायल हो गए. जिनका राजकीय अस्पताल में उपचार जारी है.

वहीं ग्रामीणों के अनुसार इस विकट मोड़ पर कई बार हादसे हो चुके हौ. मोड़ में सड़क किनारे खड़ी बबूल की झाड़ियो से अटा होने के कारण वाहन चालक हादसे का शिकार हो रहें है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details