राजस्थान

rajasthan

सिरोही: दो ट्रेलर में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत, चालक की मौके पर मौत

By

Published : Jul 23, 2020, 9:22 PM IST

सिरोही के शिवगंज रोड पर गुरुवार को दो ट्रेलरों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. जिसमें एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिले इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस मृतक के शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है, जिसके बाद उसके परिजनों को सूचित किया जाएगा.

सिरोही समाचार, Sirohi news
सड़क हादसे में एक की मौत

सिरोही. जिले के सिरोही-शिवगंज मार्ग पर गुरुवार की देर शाम को दो ट्रेलरों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक ट्रेलर चालक की मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर में फंसे घायल युवक को बाहर निकाला, जिसका इलाज किया जा रहा है.

सड़क हादसे में एक की मौत

जानकारी के अनुसार सिरोही के शिवगंज रोड पर गुरुवार देर शाम को 2 ट्रेलरों की भिड़ंत हो गई. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर के केबिन में फंसे हुए चालक को रेस्क्यू कर बाहर निकाला.

पढ़ें-Special Report : भरतपुर संभाग में बीते 3 साल में सड़क हादसों में जान गंवा चुके ढाई हजार लोग

वहीं, घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया. हालांकि, पुलिस ने थोड़ी ही देर बाद वन-वे शुरू करवा कर रास्ता खुलवाया. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया. जहां उसके शिनाख्त के प्रयास चल रहे है. उसके शिनाख्तगी के बाद परिजनों को सूचना दी जाएगी.

धौलपुर में सड़क हादसा...एक की मौत, 8 जख्मी

धौलपुर के मनिया थाना इलाके में बुधवार को एनएच 3 पर एक ट्रक ने ईको गाड़ी को टक्कर मारी थी. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के निवासी करीब एक दर्जन लोग ईको गाड़ी में सवार होकर झांसी से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. सभी लोग दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details