राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 15, 2023, 4:21 PM IST

ETV Bharat / state

Loot Attempt in Sirohi: बदमाशों ने 2 युवकों के साथ किया लूट का प्रयास, एक के साथ की मारपीट

सिरोही में बाइक सवार 3 बदमाशों ने दो लोगों के साथ लूट का (Loot Attempt in Sirohi) प्रयास किया. बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट भी की.

Loot Attempt in Sirohi
Loot Attempt in Sirohi

सिरोही. जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के दानवाव में आनंद सरोवर के सामने रविवार रात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. बदमाशों ने दो लोगों के साथ लूट का प्रयास किया. इनमें से एक युवक के साथ बदमाशों ने मारपीट भी की. युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिससे बदमाश लूट में असफल रहे.

महाराष्ट्र निवासी प्रशांत कुमार ने बताया कि वह ब्रह्मकुमारी संस्थान में घूमने आया था. रात्रि में 10 बजे संस्थान परिसर से अपने कमरे की तरफ जा रहा था तभी पीछे से बाइक सवार 3 बदमाशों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके. इसपर बदमाशों ने उसके साथ बेल्ट और लात-घूसों से मारपीट शुरू कर दी. इससे उसे गंभीर चोट आई है. पीड़ित ने सदर थाने में पहुंचकर घटना की जानकारी दी और रिपोर्ट दर्ज करवाई है. कुछ देर बाद ही तीनों बदमाशों ने एक अन्य युवक के साथ भी लूट की कोशिश की. घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

पढ़ें. Robbery Attempt in Kota : ग्राहक ने बदमाशों का मुकाबला कर 12 लाख की ज्वेलरी बचाई, देखें वीडियो

सदर थानाधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने लूट का प्रयास किया था, पर सफल नहीं हो पाए. पीड़ित के साथ बदमाशों ने मारपीट की है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई. सोमवार सुबह बदमाशों के संभावित स्थानों पर दबिश भी दी गई है पर बदमाश फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details