राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही में बदमाशों ने वन विभाग के कर्मचारियों पर किया हमला, 3 घायल

सिरोही के आबूरोड में गुरुवार को बदमाशों ने वन विभाग के कर्मचारियों पर हमला कर दिया. हमले में तीन कर्मचारी घायल हो गए, जिनका उपचार जारी है.

By

Published : May 20, 2021, 8:22 PM IST

Updated : May 20, 2021, 9:05 PM IST

Attack on forest department employees,  Sirohi News
वन विभाग के कर्मचारियों पर किया हमला

सिरोही. जिले के आबूरोड भाखर क्षेत्र में मीन तलेटी में तैनात तीन वनकर्मियों को एक बोलेरो ने जोरदार टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया. घटना गुजरात के अम्बाजी थाना क्षेत्र के कोटेश्वर की है. बदमाशों ने जानबूझ कर तीनों को टक्कर मारी. घटना के बाद घायल वनपाल को अम्बाजी के राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने पर आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है.

वन विभाग के कर्मचारियों पर हमला

पढ़ें-किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले में फंसा ऑक्सीजन टैंकर, बाहर निकालने में फूली प्रशासन की सांसें

जानकारी के अनुसार आबूरोड के मीन तलेटी वन विभाग चौकी पर तैनात वनपाल प्रेम प्रकाश, खेताराम और सेवकराम मीन तलेटी से अम्बाजी जा रहे थे. इस दौरान अम्बाजी थाना क्षेत्र के कोटेश्वर के पास एक बोलोरो के चालक ने बाइक सवार तीनो वनकर्मियों को जोरदार टक्कर मारी और मौके से फरार हो गए.

हादसे की जानकारी मिलने पर अम्बाजी पुलिस और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों को अम्बाजी के राजकीय अस्पताल भिजवाया गया. जहां पर स्थिति गंभीर होने पर तीनों घायलों को आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया. हादसे में दोनों बाइक पूरी तरह चकनाचूर हो गई.

माउंट आबू सीओ प्रवीण कुमार और वनविभाग के अधिकारियो ने गुजरात के अधिकारियों से संपर्क कर आरोपियों को जल्द पकड़ने का आग्रह किया है. गुजरात पुलिस ने आसपास के सभी थानों में नाकेबंदी की, जिसपर बदमाश गुजरात के हड़ाद में जंगल में बोलोरो छोड़कर फरार हो गए. पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

Last Updated : May 20, 2021, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details