राजस्थान

rajasthan

मंत्री परसादी लाल मीणा बोले- पार्टी अशोक गहलोत के नेतृत्व में लड़ेगी विधानसभा चुनाव, सचिन पायलट के सवाल पर दिया ये जवाब

By

Published : Jun 9, 2023, 12:31 PM IST

सिरोही दौरे पर पहुंचे राज्य के चिकित्सा व आबकारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया. मीणा ने कहा कि पार्टी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में ही अगला चुनाव (Minister Parsadi Lal Meena big statement) लड़ने जा रही है.

Minister Parsadi Lal Meena big statement
Minister Parsadi Lal Meena big statement

मंत्री परसादी लाल मीणा

सिरोही.जिले के दौरे पर आए राज्य के चिकित्सा व आबकारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी. वहीं, प्रदेश कांग्रेस में व्याप्त गुटबाजी के सवाल पर मीणा ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है और हम सभी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं. मंत्री मीणा अपने सिरोही दौरे के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद आबूरोड पहुंचे, जहां मीडियाकर्मियों से मुखातिब होने के क्रम में उन्होंने ये बातें कही.

मीणा आगे ने सचिन पायलट के दौसा में रैली के सवाल पर कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है. राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ हुई बैठक में जो भी फैसले लिए जाते हैं, वो सभी को मान्य है. उन्होंने कहा कि जहां तक रैली का सवाल है तो उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही इसकी अधिकृत घोषणा की गई थी. इस बीच सीएम गहलोत और पायलट के पृथक सियासी राह के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत शुरू से ही सही रहे हैं. यही वजह है कि तमाम सियासी षड्यंत्रों के बावजूद आज भी सरकार बची हुई है.

इसे भी पढ़ें - आज तक कोई "माइ का लाल" एक दाग नहीं लगा सका, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आरोपों से आहत हूं-हेमाराम

उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल के शासन में सीएम गहलोत ने अपने कई जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिए प्रदेश की जनता को लाभान्वित करने का काम किया है. ऐसे में आज प्रदेश की जनता भी सीएम गहलोत के साथ है. इधर, सचिन पायलट को लेकर उन्होंने कहा कि पायलट का क्या निर्णय है या होगा, इस पर तो वो ही बता सकते हैं. लेकिन मौजूदा गहलोत सरकार की योजनाएं जनता के लिए लाभकारी है. यही वजह है कि आम लोग भी सरकार के साथ हैं.

वहीं, जिले के सबसे बड़े शहर आबूरोड के सिर्फ सीएससी के भरोसे होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब तक क्षेत्र के किसी भी जनप्रतिनिधि या नेता ने इस ओर ध्यान आकर्षित नहीं किया है. खैर, अब जब मीडिया ने ध्यान आकर्षित करवाया है तो इसको क्रमोन्नत करने का प्रयास किया जाएगा. साथ ही मंत्री ने मौके पर ही सीएमएसओ राजेश कुमार को बुलाकर मामले की जानकारी ली और जल्द ही उपजिला चिकित्सालय बनाने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details