राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही : PNB में पैसा जमा कराने गए युवक के 2 लाख गायब...पूरी वारदात CCTV में कैद

सिरोही में गुरुवार को एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है. जिसमें बैंक में पैसे जमा कराने आए एक युवक के पास से दो लाख रुपये की ठगी कर दो बदमाशों चम्पत हो गए. घटना की पूरी वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद मौके कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जिलेभर में नाकेबंदी करवा कर जांच शुरू कर दी.

By

Published : Mar 7, 2019, 11:52 PM IST

पूरी वारदात CCTV में कैद

सिरोही. जिले में गुरुवार को एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है. जिसमें बैंक में पैसे जमा कराने आए एक युवक के पास से दो लाख रुपये की ठगी कर दो बदमाशों चम्पत हो गए. घटना की पूरी वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद मौके कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जिलेभर में नाकेबंदी करवा कर जांच शुरू कर दी.

पूरी वारदात CCTV में कैद

जानकारी के अनुसार झाडो़ली गांव निवासी हरिसिंह कुल 3 लाख 17 हजार लेकर सिरोही के पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में आया था. उसने काउंटर पर 1 लाख 17 हजार की डीडी बनवाई और 2 लाख रूपए पास में रखे थे तभी हरिसिंह थोड़ा सा मुड़ा तभी एक लड़का और एक युवक उसके साइड में रखे दो लाख रूपए लेकर फरार हो गए.
पीड़ित ने पूरे मामले की जानकारी बैंक प्रबंधक को दी. जिसपर पर सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो साफ-साफ एक लड़का और एक युवक पैसे चुराते कैमरे में दिखाई दे रहे हैं.ये सिरोही का भाटकड़ा की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं. बैंक प्रबंधक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

दो लाख के ठगी की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से जानकारी ली और सीसीटीवी फूटेज खंगाले. घटना में शामिल एक लड़के और युवक की सीसीटीवी के आधार पर पुलिस तलाश शुरू कर दी है. उधर पूरे मामले को लेकर एसपी कल्याणमल मीणा ने जिलेभर में नाकेबंदी करवा दी है. बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details