राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 3, 2022, 3:20 PM IST

ETV Bharat / state

केरल के राज्यपाल आबूरोड पहुंचे, भागवत गीता महासम्मेलन में लेंगे भाग

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान शनिवार सुबह 10 बजे आबूरोड स्थित (Governor Arif Mohammed Reached in Aburoad) ब्रह्मकुमार संस्थान के शांतिवन परिसर पहुंचे. आबूरोड पहुंचने पर राज्यपाल को बुके देकर जिला प्रशासन की ओर से अगवानी की गई.

Governor Arif Mohammed Reached in Aburoad
आरिफ मोहम्मद खान

सिरोही.केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान शनिवार सुबह 10 बजे सिरोही के आबूरोड स्थित ब्रह्मकुमार संस्थान (Governor Arif Mohammed Reached in Aburoad ) के शांतिवन परिसर पहुंचे. यहां वह भागवत गीता महासम्मेलन में भाग लेंगे.

आबूरोड पहुंचने पर जिला प्रशासन की ओर से एडिश्नल कलेक्टर कालूराम खोर, एसपी ममता गुप्ता ने प्रशासन की ओर से बुके देकर राज्यपाल आरिफ मोहम्मद की अगवानी की गई. वहीं ब्रह्मकुमारी संस्थान की ओर से संस्था के अतिरिक्त महासचिव बीके बृजमोहन, वरिष्ठ राजयोग बीके ऊषा, दिल्ली से आईं बीके हुसैन, बीके रामलोचन और पीआरओ बीके कोमल ने आगवानी की. राज्यपाल को महाराणा प्रताप बटालियन ने गॉर्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी. गेस्ट हाउस में चर्चा के दौरान राज्यपाल ने कहा कि शांतिवन परिसर में बेहद शान्ति है. केरल के राज्यपाल शाम को आयोजित भागवत गीता महासम्मलेन का उद्धघाटन करेंगे. कार्यक्रम में देशभर के को संत महात्मा सहित विद्वान् लोग आबूरोड पहुंचे है, जो इस कार्यक्रम में भाग लेंगे.

पढ़ें:केरल राज्यपाल आरिफ खान बोले, सार्वजनिक जीवन जीने वालों को आतंकियों से डरने की जरूरत नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details