राजस्थान

rajasthan

झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ब्रह्मकुमारी संस्थान के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए पहुंची सिरोही...

सिरोही के आबूरोड स्थित ब्रह्मकुमारी संस्थान में रविवार को आयोजित होने वाले दीक्षांत समारोह के लिए झारखंड की राज्यपाल पहुंची, जहां संगठन समेत पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

By

Published : Feb 8, 2020, 11:13 PM IST

Published : Feb 8, 2020, 11:13 PM IST

सिरोही की खबर, sirohi news
झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू पहुंची सिरोही

सिरोही. जिले के आबूरोड स्थित ब्रह्मकुमारी संस्थान में रविवार को आयोजित दीक्षांत समारोह में झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू भाग लेने के लिए पहुंची. आबूरोड पहुंचने पर जिला कलेक्टर सुरेंद्र कुमार सोलंकी, एएसपी हर्ष रतनु, बीके मृत्युंजय भाई, बीके भरत भाई सहित संस्था के पदाधिकारियों ने स्वागत किया. वहीं, राज्यपाल 9 फरवरी को आयोजित होने वाले दीक्षांत समारोह में भाग लेंगी.

झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू पहुंची सिरोही

बता दें कि झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू के शनिवार देर शाम को आबूरोड पहुंचने पर ब्रह्मकुमारी संस्था में जिला प्रशासन और संस्था के पदाधिकारियों की ओर से बुके देकर स्वागत किया गया. इस दौरान संस्थान में मौजूद उड़ीसा के लोगों ने परंपरागत रूप से राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू का स्वागत किया गया.

पढ़ें- सिरोहीः ब्रह्मकुमारी संस्थान में आयोजित दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगी झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू

दरअसल, राज्यपाल 9 फरवरी को युवाओं के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए आबूरोड पहुंची है. इस समारोह में सैकड़ों युवा भी शिरकत करेंगे. वहीं, दीक्षांत समारोह को लेकर संस्थान में पूरी तैयारियां कर ली गई है. साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक प्रवीण कुमार सेन, पिंडवाडा सीओ किशोरसिंह, आबूरोड़ सदर थानाधिकारी आनंद कुमार, शहर थानाधिकारी अनिल कुमार, रोहिड़ा थानाधिकारी हरिओम मीणा सहित अतिरिक्त पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details