राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 1, 2022, 5:47 PM IST

ETV Bharat / state

Murder in Sirohi : पति ने पत्नी की कुल्हाडी मार की हत्या...

सिरोही जिले में आपसी विवाद में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर (Murder in Sirohi) दी. घटना के बाद आरोपी मौके के फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लिया और मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की.

Murder in Sirohi
आबूरोड सदर थाना क्षेत्र

सिरोही. जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में जाम्बुड़ी में सोमवार देर रात को पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर (Murder in Sirohi) दी. घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोचर्री में रखवाया और मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है.

आबूरोड सदर थानाधिकारी प्रवीण कुमार आचार्य ने बताया कि सोमवार देर रात को जाम्बुड़ी के सोलंकीफली में सोनाराम ने अपनी पत्नी नानीदेवी की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या करके फरार हो गया. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची और महिला का शव खून से लतफत हालत में मिला. महिला के गले और हाथ में कुल्हाड़ी के वार के गहरे निशान थे.

पढ़ें:मामूली बात को लेकर मासूम की निर्मम हत्या कर शव बोरे में डाला, महिला और उसका बॉयफ्रेंड डिटेन

उन्होंने बताया पुलिस ने घटना स्थल से जायजा लिया और मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. उन्होंने बताया कि जानकारी में सामने आया है कि किसी बात को लेकर पति और पत्नी में आपस में विवाद हुआ था, जिसके बाद पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. मृतका के 6 बच्चे हैं. फिलहाल, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details