राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही सड़क हादसे में अब तक 5 की मौत 9 जख्मी, सभी मध्य प्रदेश के रहने वाले

सिरोही में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां एक कार और ट्रक में पीछे से कार घुस गई. वहीं इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और करीब 9 लोग जख्मी हो गए. सभी मध्यप्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

By

Published : Nov 5, 2019, 2:11 PM IST

Horrific road accident in Sirohi, ट्रक के पीछे घुसी कार

सिरोही. जिले में मंगलवार की सुबह काल बनकर आई और एक कार रोहिडा थाना क्षेत्र के भिमाना में ट्रक के पीछे घुस गई. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

सिरोही में भीषण सड़क हादसा

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद से सवार होकर मध्यप्रदेश के लोग रामदेवरा जा रहे थे, तभी मंगलवार को अनियंत्रित कार जिले के भिमाना स्थित नेशनल हाईवे पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भयंकर था कि इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कई लोग हादसे के बाद कार में फंस गए.

घटना की जानकारी मिलते ही 108 और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद घटना में घायल लोगों को कार से बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में पहुंचाया. जहां पर गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 3 बच्चे भी मृतकों में शामिल है. घटना में कुल 9 लोग घायल हुए हैं, जिनका ट्रॉमा सेंटर में उपचार जारी है. वहीं घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया था.

पढ़ेः बहरोड़ में अज्ञात कारणों से जल कर राख हुई... 700 मन कड़बी

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा, पुलिस उप अधीक्षक प्रवीण कुमार सेन, रोहिडा थाना अधिकारी हरिओम मीणा, तहसीलदार बृजेश कुमार गुप्ता सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. वहीं घायलों के उपचार के बारे में भी पुलिस अधिकारियों द्वारा जानकारी ली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details